मलाइका अरोड़ा की वजह से सलमान हुए बदनाम, दबंग3 में मुुन्नी का मुन्ना धमाका

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल दबंग 3 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। कुछ समय पहले ही इसकी शूटिंग उन्होंने मध्य प्रदेश में पूरी की थी। यहां उन्होंने फिल्म के टाइटल ट्रैक के कुछ सीन शूट किए हैं। फिलहाल सलमान इसकी शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं।

 मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आजकल दबंग 3 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। कुछ समय पहले ही इसकी शूटिंग उन्होंने मध्य प्रदेश में पूरी की थी। यहां उन्होंने फिल्म के टाइटल ट्रैक के कुछ सीन शूट किए हैं। फिलहाल सलमान इसकी शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं।

खबर आ रही हैं कि सलमान की फिल्म दबंग 3 में दबंग के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ का रिमेक शूट किया जाएगा। जिसमें सलमान खुद छिरकते नजर आएंगे। खास बात ये हैं कि इस गाने का नाम ‘मुन्नी बदनाम हुई’ नहीं बल्कि ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ है।

यह भी देखें: धक-धक गर्ल का आज 52वां बर्थडे, देखें श्रीराम संग सात फेरों का ये Album

दबंग में मुन्नी बदनाम हुई गाने पर मलाइका अरोड़ा ने डांस किया था। लेकिन इस बार सलमान खुद डांस करने वाले हैं। हिंदी रश के मुताबिक एक एंटरटेंनमेंट वेबसाइट की खबर से पता चला है कि दबंग 3 में मुन्नी बदनाम हुई गाने को रिक्रिएट किया जाएगा।

लेकिन इस बार मुन्नी नहीं, बल्कि मुन्ना बदनाम होगा। गाने के बोल में बदलाव के साथ ही आपको ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सुनने को मिलेगा।

जानकारी के मुताबिक इसमें सलमान खान का कूल अंदाज दिखेगा और वो ओवरकोट में इस गाने में थिरकते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस बार फिल्म में चुलबुल पांडे का अतीत देखने को मिलेगा जिसमें उनकी कॉलेज लाइफ दिखेगी।

यह भी देखें: अलवर की गैंगरेप पीड़िता और उसके परिवार से आज मुलाकात करेंगे राहुल

हालांकि, इसकी कहानी को लेकर मेकर्स ने कुछ खुलासा नहीं किया है। फिल्म सिनेमाघरों में इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।