अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन में ऐसा क्या सीख लिया, जो 78 सालों में भी नहीं सीखा

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अपनी हर बात शेयर करते हैं। अब बिग बी ने कहा कि वह इस लॉकडाउन में इतना सीख गए हैं, जितना उन्होंने अपने 78 साल में नहीं सीखा।

मबंई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अपनी हर बात शेयर करते हैं। अब बिग बी ने कहा कि वह इस लॉकडाउन में इतना सीख गए हैं, जितना उन्होंने अपने 78 साल में नहीं सीखा।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर अपनी एक फोटो फोटो शेयर की है। इसमें वे किसी सोच में दिख रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना , उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका। इस सच्चाई को व्यक्त करना , इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है।

यह भी पढ़ें…जर्मनी में फंसा था ये विश्वचैंपियन खिलाड़ी, अब ऐसे हुई घर वापसी

बता दें कि प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब अमिताभ बच्चन भी आगे आए हैं। प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से बसों के जरिए मजदूरों को उनके घर भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें…राम मंदिर निर्माण में संतों की अनदेखी: बन रहा कलह की वजह, शुरु हुईं बैठकें

एबी कॉर्पोरेशन लिमिटेड 28 मार्च से अब तक मुंबई के अलग अलग जगहों पर खाने के रोजाना 4500 पैकेट बांट रहा है। इसके अलावा 10 हजार परिवारों को राशन बांटा जा चुका है। इस पैकेट में इतना सूखा अनाज है जिसमें एक परिवार का महीनेभर का काम आसानी से चल सकता है।

यह भी पढ़ें…अतीत के पन्नों से

गौरतलब है कि इस समय भी एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका दिखेंगे।