BIG B नाश्ता मंत्र: बिना इसके नहीं पाओगे भजिया-जलेबी-पोहा

अपने फैन्स और फॉलोअर्स का खयाल रखते हुए बिग बी ने संडे यानी कि 11 अगस्त को एक ऐसा मंत्र शेयर किया जिससे बारिश के दिनों में अच्छा नाश्ता मिलता है।

मुंबई : अमिताभ बच्चन सोशल साईट पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। कोई भी त्योहार हो, कोई भी मौका हो बिग बी ट्वीट कर अपने फैन्स से बात करने का कोई चांस नहीं छोड़ते। तो ऐसे में वह इस मॉनसून के सीजन को कैसे भूल सकते थे।

अपने फैन्स और फॉलोअर्स का खयाल रखते हुए बिग बी ने संडे यानी कि 11 अगस्त को एक ऐसा मंत्र शेयर किया जिससे बारिश के दिनों में अच्छा नाश्ता मिलता है।

बिग बी  ने KBC के सेट से अपनी एक तस्वीर के साथ ये मंत्र शेयर किया और उन्होंने लिखा-

‘त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव, त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव।

त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव, त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव’।

बिग बी के इस ट्वीट को देखकर उनके फैन्स की हंसी नहीं रुक रही। और इस ट्वीट को पढ़ काफी रोमांचित हो रहे हैं।

ये भी देखें : कश्मीर: ठुकरा दी गई राहुल की मांग, घाटी में विपक्ष के साथ बनाया था ये प्लान

ट्विटर पर बिग बी के 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शायद अमिताभ बच्चन अच्छे नाश्ते के लिए इसी मंत्र का जाप करते होंगे। ट्विटर पर बिग बी के 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अब ऐसे में बिग बी का ट्वीट वायरल ना हो तो क्या हो।

 

एक साथ बिग बी की कई फिल्मों पर काम चल रहा है

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो हाल में वह ‘बदला’ में नजर आए थे। इसके बाद उनकी फिल्म ‘झुंड’, ‘तेरा यार हूं मैं’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ और ‘गुलाबो सिताबो’ पर काम चल रहा है।

ये भी देखें : यहां मंदिर टूटने पर हुआ प्रदेश बंद, जानें क्या है पूरा मामला

अमिताभ तेलुगु फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं। इसके अलावा वह  Tera Yaar Hoon Main पर काम करेंगे। ये फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।