×

Amitabh-Jaya Bachchan: जया बच्चन के साथ अचानक अमिताभ ने कर दिया कुछ ऐसा, गुस्से से लाल हुईं अभिनेत्री

Amitabh-Jaya Bachchan Video: बॉलीवुड की दुनिया की शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 2:59 PM GMT
Amitabh-Jaya Bachchan: जया बच्चन के साथ अचानक अमिताभ ने कर दिया कुछ ऐसा, गुस्से से लाल हुईं अभिनेत्री
X
Amitabh-Jaya Bachchan (Photo- Social Media)
Amitabh-Jaya Bachchan Viral Video: बॉलीवुड की दुनिया की शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

सुर्खियों में आया अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट

वैसे तो मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हर पोस्ट सुर्खियां बटोर लेता है, लेकिन उनका लेटेस्ट पोस्ट कुछ ज्यादा ही लोगों का ध्यान खींच रहा है, सिर्फ यही नहीं नेटीजेंस जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं। अब यकीनन आप सोच रहें होंगे कि आखिरकार अमिताभ बच्चन के उस वीडियो में ऐसा क्या है, जो पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

जानिए क्या है वीडियो की खासियत

दरअसल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए वीडियो के बारे में बताएं तो मेगास्टार के साथ इस वीडियो में जया बच्चन नजर आ रहीं हैं। दोनों किसी शूटिंग सेट पर दिख रहें हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि अमिताभ और जया एकसाथ किसी खास चीज की शूटिंग कर रहें हैं, क्योंकि दोनों ने मैचिंग कलर का आउटफिट भी कैरी किया हुआ है। अमिताभ बच्चन वीडियो में जैसे ही कैमरा ऑन करते हैं तो उनके पास ही कुर्सी पर जया बैठे दिखाई दे रहीं हैं। हालांकि हमेशा की तरह जया का फेस एक्सप्रेशन गुस्से वाला ही होता है, लेकिन फिर वह हंस देती हैं और कैमरे की ओर देखने लग जाती हैं। इस वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, "एट वर्क।"

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

जया बच्चन अपने रूड बिहेवियर के लिए काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। वह जब भी पपराजी के कैमरों में कैद होती हैं तो अक्सर ही उनका गुस्सा देखने को मिलता है। वह मीडिया पर अक्सर भड़कते हुए ही नजर आती हैं। ऐसे में इस वीडियो में उनकी मुस्कुराहट को देख फैंस शॉक हो गए हैं और अब वे मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "अमित जी - मौत को छू के टक से वापस आ सकता हूं।" दूसरे ने लिखा, "पहली बार मैंने जया जी को हंसते देखा है।" तीसरे ने लिखा, "जया जी को हंसता देख बहुत ही शॉक्ड और सदमे में हूं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story