×

'बिग-बी' की हालत गंभीर: लेकिन डॉक्टर की बात नहीं मान रहे बच्चन

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर लिखा कि धरती पर सफेद लिबास में देवदूत यानी डॉक्टर उन्हें काम से छुट्टी लेकर घर बैठने और आराम फरमाने की हिदायत दे रहे हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 8 Nov 2019 9:13 AM GMT
बिग-बी की हालत गंभीर: लेकिन डॉक्टर की बात नहीं मान रहे बच्चन
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरूवार को अभिनय की दुनिया में 50 साल पूरे कर लिये। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को बताया कि डॉक्टर उन्हें अब काम से छुट्टी लेकर आराम करने की सलाह दे रहे हैं लेकिन वह अपने चाहने वालों के प्यार के लिए बहुत जल्द काम पर वापस लौटेंगे।

ये भी पढ़ें—भारत की ‘ना’ से बौखलाया ड्रैगन, इस वजह नहीं बना RCEP का हिस्सा

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर लिखा कि धरती पर सफेद लिबास में देवदूत यानी डॉक्टर उन्हें काम से छुट्टी लेकर घर बैठने और आराम फरमाने की हिदायत दे रहे हैं। मगर वह जल्द वापस लौटकर काम शुरू करना चाहते हैं। अमिताभ ने अपने घर जलसा में डॉक्टरों के बीच की अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दिया।

जानिए बिग बी ने क्यों दिया सभी को धन्यवाद, कही ये बात

झंझावातों से घिरा पर मैं आगे बढूंगा

अमिताभ ने लिखा, 'बढ़ते उम्र के साथ झंझावातों से घिरा हूं, सेहत के इस फेर में हर तरह से एक नली गुजर रही है। किसी में सलाइन वॉटर, किसी से इंजेक्शन तो कहीं एक ओर सोनोग्राफ मीटर है। शरीर को इस वक्त कई तरह की सुरंगों से होकर गुजरना पड़ रहा है। इंजेक्शन से शरीर में दवा पहुंचाई जा रही है और सफेद लिबाज में धरती के देवदूत कह रहे हैं कि अब रुको, आराम करो लेकिन मैं उठूंगा, काम पर लौटूंगा और अपने तमाम प्रशंसकों के बीच पूरी ऊर्जा के साथ उनके मनोरंजन के लिए लौटूंगा।'

ये भी पढ़ें—पद्म श्री से सम्मानित नवनीता सेन का निधन, जानिए इनके बारे में

ये है आने वाली फिल्में

बता दें कि अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन की चार फिल्में अभी कतार में हैं, इनमें झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र शामिल हैं। इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन अभी चल रहा है। लेकिन अपने फैंस के लिए अभी वह आराम नहीं बल्कि काम करना चाहते हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story