×

अमिताभ बच्चन आये अनुराग कश्यप के निशाने पर, री-ट्वीट करते हुए कही ये बड़ी बात

अनुराग ने अमिताभ के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए तंज कसा है। ट्विवटर पर दोबारा लौटे अनुराग कश्यप इस बार वे नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA)के विरोध में भी नारा बुलंद करते नजर आ रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 28 Dec 2019 4:40 PM GMT
अमिताभ बच्चन आये अनुराग कश्यप के निशाने पर, री-ट्वीट करते हुए कही ये बड़ी बात
X

मुंबई: सदी के महानायक और मेगा स्टार बिग-बी यानी कि अमिताभ बच्चन को फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने निशाने पर लिया है। पिछले दिनों सरकार पर जमकर निशाना साधने के बाद अब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को भी लपेटे में लिया है। अनुराग ने अमिताभ के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए तंज कसा है। ट्विवटर पर दोबारा लौटे अनुराग कश्यप इस बार वे नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA)के विरोध में भी नारा बुलंद करते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें : यहां दिन दहाड़े लूट ली गई 51 कुंतल प्याज, व्यापारी ने ऐसे बचाई जान

अमिताभ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि "नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी है। बहुत ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है। बस 19-20 का ही फर्क है।" लेकिन बताया जा रहा है कि उनके इस ट्वीट से अनुराग ज्यादा खुश नहीं नजर आए। उन्होंने अमिताभ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि-



"इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ख्याल रखें। अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहे हैं। इस बार सामने गब्बर हो या लायन या फिर शाकाल। हम भी देखेंगे।"

ये भी देखें : सावधान! बाइक सवार जहरीला पदार्थ पिलाकर दे रहे हैं लूट को अंजाम, यहां हुआ बड़ा हादसा

पीएम मोदी को भी लिया निशाने में

बता दें अनुराग कश्यप हाल फिलहाल ट्विंटर पर दोबारा आए हैं। आते ही उन्होंने CAA और NRC के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया था। इस मामले में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ जमकर नारे बुलंद किए। अनुराग ने वापसी करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि-

"अब बहुत हो चुका, और ज्यादा खामोश नहीं बैठ सकता। ये बहुत फासीवादी सरकार है। मुझे बहुत गुस्सा आता है इस बात पर कि वो लोग जो बदलाव ला सकते हैं वो खामोश बैठे हुए हैं।"

ट्वीट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट्स को रीट्वीट किया

अनुराग कश्यप ने इस ट्वीट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट्स को रीट्वीट किया जिसमें देश में हो रहे घटनाक्रम के बारे में वीडियो पोस्ट किए गए हैं। मुंबई के आजाद क्रांति मैदान में भी सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रोटेस्ट रखा गया था जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ हजारों लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

ये भी देखें : CAA पर बीजेपी के इस नेता का कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कही ये बात

SK Gautam

SK Gautam

Next Story