×

सावधान! बाइक सवार जहरीला पदार्थ पिलाकर दे रहे हैं लूट को अंजाम, यहां हुआ बड़ा हादसा

थाना महराजगंज के पूरे नया मजरे जितुआ टप्पा गांव निवासी शिव बरन उम्र 23 पुत्र राधेश्याम बटोही होटल में काम करता है। पीड़ित का बयान है कि घर से ड्यूटी जाते समय दो लोग आए रास्ते से बाइक से उसे उठाकर ले गए थे। नहर के पास ले जाकर बदमाशों ने उसे जहरीला पदार्थ जबर्दस्ती पिलाया।

SK Gautam
Published on: 28 Dec 2019 3:38 PM GMT
सावधान! बाइक सवार जहरीला पदार्थ पिलाकर दे रहे हैं लूट को अंजाम, यहां हुआ बड़ा हादसा
X

रायबरेली: बाइक सवार बदमाशों ने युवक का किडनैप कर उसे जहरीला पडार्त पिलाया और हालत बिगड़ने पर नहर किनारे छोड़कर भाग गए। होश आने पर जैसे-तैसे युवक अपनी बहन के घर पहुंचा जहां से उसे परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए हैं। घटना जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई के पास की बताई जा रही है। पुलिस ने अब मामले की छानबीन शुरू की है।

ये भी देखें : अभी-अभी पाकिस्तान से परवेज मुशर्रफ की फांसी की सजा पर आई ये बड़ी खबर

जानकारी के मुताबिक थाना महराजगंज के पूरे नया मजरे जितुआ टप्पा गांव निवासी शिव बरन उम्र 23 पुत्र राधेश्याम बटोही होटल में काम करता है। पीड़ित का बयान है कि घर से ड्यूटी जाते समय दो लोग आए रास्ते से बाइक से उसे उठाकर ले गए थे। नहर के पास ले जाकर बदमाशों ने उसे जहरीला पदार्थ जबर्दस्ती पिलाया।

उस समय एक व्यक्ति और वहां मौजूद था, लेकिन बदमाशों के मुंह बांधे होने के चलते वो किसी को पहचान नहीं सका। जब पीड़ित बेहोश हो गया तो बदमाश वहां से भाग निकले। होश आने पर पीड़ित को पलटी हुई जिसके बाद उसने हिम्मत किया और बहन के घर पहुंचा। जहां से परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आए। परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी एक बार ये वारदात पीड़ित के साथ घटित हो चुकी है।

ये भी देखें : कोटा में बच्चों की मौत पर ये क्या बोल गए CM गहलोत, सुनकर हो जाएंगे हैरान

वही इस मामले पर सीओ सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पीड़ित महाराजगंज थाना क्षेत्र के जतुवा का रहने वाला है। बटोही होटल में काम करता है इसको 2 लोगों ने शारदा नहर के पास छोड़ दिया है। इसकी जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कार्यवाही की जायेगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story