×

Amrapali-Nirahua: आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने कर दिखाया कमाल, इस फिल्म ने बना डाला नया रिकॉर्ड

Amrapali-Nirahua: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों की फेवरेट जोड़ी है। मालूम हो कि पिछले 9 साल से यह जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है, और लोगों की फेवरेट बनीं हुईं हैं, इसी बीच इस जोड़ी ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है, चलिए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2023 10:24 AM GMT
Amrapali-Nirahua: आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने कर दिखाया कमाल, इस फिल्म ने बना डाला नया रिकॉर्ड
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali-Nirahua: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों की फेवरेट जोड़ी है। यह जोड़ी दर्शकों की इतनी फेवरेट है कि फैंस चाहते हैं कि रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के हो जाएंगे। हैरानी की बात यह है कि निरहुआ शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं, फिर भी फैंस के बीच इस जोड़ी का क्रेज इतना अधिक है कि वे आज भी यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे शादी कर लें। मालूम हो कि पिछले 9 साल से यह जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है, और लोगों की फेवरेट बनीं हुईं हैं, इसी बीच इस जोड़ी ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है, चलिए आपको बताते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की इस फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड

आम्रपाली दुबे और निरहुआ अबतक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, और इनकी लगभग सभी फिल्में हिट रहीं हैं। वहीं दोनों की फिल्म "निरहुआ रिक्शावाला 2" ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है, जिसकी जानकारी आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। आम्रपाली ने इसके लिए सभी दर्शकों का आभार भी जताया है।
दरअसल फिल्म "निरहुआ रिक्शावाला 2" को यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जी हां!! इस फिल्म को 300 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है, जो अपने आप में एक बड़ी सफलता है।

आम्रपाली ने दर्शकों का जताया आभार

"निरहुआ रिक्शावाला 2" फिल्म ने यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं, इस बात की जानकारी आम्रपाली दुबे ने दी है। उन्होंने इसी फिल्म एक गाने पर एक्ट करते हुए वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "आभार!! निरहुआ रिक्शावाला 2 को यूट्यूब पर 300 मिलियन से अधिक व्यूज।"

2015 में रिलीज हुई थी फिल्म "निरहुआ रिक्शावाला 2"

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ रिक्शावाला 2" साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन सतीश जैन ने किया था, जबकि प्रवेश लाल यादव और राहुल खान फिल्म के प्रोड्यूसर थे। रिलीज के 7 साल बाद भी यह फिल्म दर्शकों द्वारा खूब देखी जा रही है।

निरहुआ और आम्रपाली अपकमिंग फिल्म

आम्रपाली दुबे और निरहुआ आज भी कई फिल्मों में साथ काम करते नजर आते हैं। आने वाले समय में भी दोनों एकसाथ कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म "कलाकंद" और "मंडप" रिलीज होने की लाइन में लगी हुई है। इसके अलावा हाल ही में दोनों की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग पूरी हुई है, और अब दोनों अपनी एक और फिल्म पर काम कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story