×

Amrapali-Nirahua: आम्रपाली-निरहुआ की शादी की रस्में हुईं शुरू, मंडप में बैठे दिखे दोनों, तस्वीर देख लगेगा झटका

Amrapali-Nirahua: भोजपुरी की गलियारों में अक्सर ही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की शादी की चर्चाएं होती रहती हैं। एक बार फिर आम्रपाली और निरहुआ की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देख आपको तगड़ा झटका लगने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2023 8:44 AM GMT (Updated on: 27 July 2023 3:18 PM GMT)
Amrapali-Nirahua: आम्रपाली-निरहुआ की शादी की रस्में हुईं शुरू, मंडप में बैठे दिखे दोनों, तस्वीर देख लगेगा झटका
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali-Nirahua: भोजपुरी की गलियारों में अक्सर ही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की शादी की चर्चाएं होती रहती हैं। एक बार फिर आम्रपाली और निरहुआ की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देख आपको तगड़ा झटका लगने वाला है। जी हां!! दरअसल वायरल फोटो में निरहुआ और आम्रपाली शादी के मंडप में दिखाई दे रहें हैं।

निरहुआ की दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चहेती ऑनस्क्रीन जोड़ी है। महज आम्रपाली और निरहुआ के नाम से ही भारी मात्रा में लोग इनकी फिल्में देखने थिएटर पहुंचते हैं और फिल्मे हिट हो जाती हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी पिछले 9 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रही है और अभी भी यह सिलसिला चल ही रहा है।
इन नौ सालों में ना जाने कितनी बार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी की अफवाहें उड़ चुकीं हैं। निरहुआ पहले से ही शादीशुदा हैं, लेकिन आज भी दोनों की शादी की खबरें उड़ती रहती हैं। अब एकबार फिर इंटरनेट की दुनिया में दोनों की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख यही कहा जा रहा है कि आम्रपाली और निरहुआ शादी कर रहें हैं।

मंडप में शादी की रस्में पूरी करते नजर आए आम्रपाली और निरहुआ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आम्रपाली और निरहुआ की तस्वीर के बारे में आपको बताएं, तो इसमें दोनों मंडप में दुल्हा-दुल्हन के रूप में शादी की रस्में पूरी करते दिखाई दे रहें हैं। निरहुआ सिर पर सेहरा बांधे और आम्रपाली उनकी दुल्हनिया बन एकसाथ बेहद प्यारे लग रहें हैं।

क्या है इस वायरल तस्वीर का सच

आम्रपाली और निरहुआ की ये तस्वीर जब से सामने आई है, सोशल मीडिया पर लोग दोनों को बधाई देने लग गए हैं। हालांकि ये तस्वीर आम्रपाली और निरहुआ की शादी की नहीं, बल्कि दोनों की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर है। जी हां!! आम्रपाली और निरहुआ की इस फिल्म का नाम "मंडप" है। पोस्टर में दोनों शादी के मंडप में बैठ शादी की रस्में पूरी कर रहें हैं। भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "मंडप" का डायरेक्शन आनंद सिंह ने किया है, जबकि रौशन सिंह और शर्मिला आर सिंह फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म के लिए फैंस ने दी बधाईयां

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को फैंस उनकी शादी के लिए नहीं बल्कि फिल्म के लिए बधाई दे रहें हैं। कमेंट बॉक्स में जहां कुछ फैंस फिल्म के लिए बधाई दे रहें हैं, वहीं कुछ फिल्म के लिए उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story