×

Amrapali Dubey: आम्रपाली पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, आलिया-रणवीर के गाने पर बनाया Reel, देखें

Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की एक ऐसी हीरोइन हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। अब आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2023 7:49 AM GMT
Amrapali Dubey: आम्रपाली पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, आलिया-रणवीर के गाने पर बनाया Reel, देखें
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की एक ऐसी हीरोइन हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में आए हुए 9 साल हो चुके हैं और आज वह भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। आम्रपाली दुबे की फिल्में बैक टू बैक रिलीज होती रहती हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया की दुनिया में भी खूब एक्टिव रहती हैं। अब आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो चुका है।

आम्रपाली दुबे पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर साझा करती रहती हैं, इसी बीच उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे उनके फैंस बार-बार देख रहें हैं। वैसे तो आपने अबतक आम्रपाली को ज्यादातर भोजपुरी गानों पर ही रील बनाते देखा होगा, लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड के लेटेस्ट गाने पर रील बनाया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

आम्रपाली ने दिया किलर एक्सप्रेशन

आम्रपाली दुबे ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के "व्हाट झुमका" गाने पर रील बनाया है। आम्रपाली दुबे एक्सप्रेशन क्वीन हैं और उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनका कमाल का एक्सप्रेशन देखते बन रहा है। वाकई आम्रपाली दुबे का एक्सप्रेशन बेहद किलर हैं।

एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस

आम्रपाली दुबे के लाखों लोग दीवाने हैं और जब भी एक्ट्रेस का नया पोस्ट सामने आता है तो ये सभी फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। आम्रपाली के इस वीडियो पर भी फैंस लट्टू हो चुके हैं, खासतौर पर उनके घायल करने वाले एक्सप्रेशन पर। एक फैन ने आम्रपाली की तारीफ करते हुए लिखता है, "आपके रिएक्शन कमाल के है।" दूसरे ने लिखा, "दिल खुश हो गया देखते ही।" तीसरे ने लिखा, "आय हाय किसी की नजर ना लगे आपको।" इसी तरह तमाम फैंस आम्रपाली की तरीफों के पुल बांध रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story