×

योगी पर फिल्म बनाएंगे निरहुआ, जानिए कौन निभाएगा सीएम का किरदार

निरहुआ ने कोरोना संकट के कारण घोषित लॉकडाउन से लेकर अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में चर्चा की। निरहुआ ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित हैं और उन पर बायोपिक बनाने के इच्छुक हैं। ‌

Shivani Awasthi
Published on: 16 May 2020 2:36 PM GMT
योगी पर फिल्म बनाएंगे निरहुआ, जानिए कौन निभाएगा सीएम का किरदार
X

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो गया है और इस फिल्म में मैं खुद ही उनका किरदार निभाना चाहता हूं।

इस तरह आया फिल्म बनाने का आइडिया

एक अखबार से बातचीत में निरहुआ ने कोरोना संकट के कारण घोषित लॉकडाउन से लेकर अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में चर्चा की। निरहुआ ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित हैं और उन पर बायोपिक बनाने के इच्छुक हैं। ‌ उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मेरे हाथ एक किताब लगी थी जिसका नाम है यदा यदा हि योगी। उन्होंने कहा कि इस किताब को पढ़ने के बाद मेरे दिमाग में सीएम योगी पर फिल्म बनाने का आइडिया आया।

खुद ही निभाएंगे योगी का किरदार

निरहुआ ने कहा कि फिलहाल इस फिल्म को लेकर काम शुरू कर दिया गया है और यदि सबकुछ ठीक रहा तो यह फिल्म जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बनाकर और इसमें उनका किरदार निभाकर मैं खुद को सौभाग्यशाली समझूंगा। निरहुआ ने कहा कि अभी इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है और यह फिल्म भी हो सकती है या वेब सीरीज भी।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन 4.0 होगा ऐसा: बढ़ेगा इतने दिन, जाने अब मिलेगी कितनी छूट-कहां पाबंदी

लॉकडाउन के दौरान पढ़ रहे किताबें

लॉकडाउन के बारे में चर्चा करते हुए निरहुआ ने कहा कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं वापस बिग बॉस के घर में आ गया हूं। लोग पहले मुझसे पूछा करते थे कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है तो अब मैं सभी से यह बात करता हूं कि अब आप सभी बिग बॉस के घर में हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट पर विजय हासिल करने के लिए लॉकडाउन घोषित करना जरूरी था और सरकार ने समय पर यह कदम उठाकर कोरोना का संक्मण रोकने में काफी हद तक कामयाबी हासिल की है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की अवधि का सदुपयोग मैं किताबें पढ़ने और अच्छी फिल्में देखने में कर रहा हूं। अपनी व्यस्तता के कारण मैं यह काम चाहकर भी नहीं कर पा रहा था। मैंने लॉकडाउन के दौरान मैला आंचल और कर्मभूमि किताबें पढ़ी हैं।

ये भी पढ़ेंःपेंशनर्स में खुशी की लहर: मोदी सरकार ने किया ये गजब का ऐलान

रुके हुए प्रोजेक्ट पूरे करने का इरादा

यह पूछे जाने पर कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह सबसे पहला क्या काम करेंगे, निरहुआ ने कहा कि मैं सबसे पहले अपनी दाढ़ी बनवाऊंगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण मेरे विभिन्न प्रोजेक्ट से रुके हुए हैं और मैं लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद में सबसे पहले अपने रुके हुए प्रोजेक्ट को पूरा करने की कोशिश करूंगा।

आम्रपाली के साथ फिल्मों को अच्छा रिस्पांस

भोजपुरी अदाकारा अाम्रपाली दुबे के साथ अपनी ऑनलाइन केमिस्ट्री की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की आम्रपाली के साथ मेरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। कई लोगों ने तो इस फिल्म को 50 बार तक देखा। उन्होंने कहा कि दर्शकों से मिले इतने अच्छे रिस्पांस के कारण हमने फिर एक साथ कई फिल्में की हैं। डायरेक्टरों-प्रोड्यूसरों को भी हमारी जोड़ी काफी पसंद है और यही कारण है कि उन्होंने हमारे साथ कई फिल्में बनाईं और सभी हिट हुईं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story