×

भारतीय सिनेमा के क्रांतिकारी 'आनंद गांधी' लेकर आ रहे हैं फिर से नया प्रोजेक्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई फिल्मकार हैं, जिनके अलग और अनोखे प्रोजेक्ट्स दर्शकों के दिलों दिमाग पर अपना प्रभाव छोड़ जाते हैं। ऐसा ही एक विशिष्ट व्यक्तित्व क्रांतिकारी फिल्म निर्माता हैं आनंद गांधी

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 10:51 AM GMT
भारतीय सिनेमा के क्रांतिकारी आनंद गांधी लेकर आ रहे हैं फिर से नया प्रोजेक्ट
X
भारतीय सिनेमा के क्रांतिकारी 'आनंद गांधी' लेकर आ रहे हैं फिर से नया प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई फिल्मकार हैं, जिनके अलग और अनोखे प्रोजेक्ट्स दर्शकों के दिलों दिमाग पर अपना प्रभाव छोड़ जाते हैं। ऐसा ही एक विशिष्ट व्यक्तित्व क्रांतिकारी फिल्म निर्माता हैं आनंद गांधी, जिन्होंने हमेशा अपने कल्पनाशील और विचारशील कंटेंट से न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि उनकी सोच पर भी महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में बारिश: लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, देखें तस्वीरें

इस प्रोजेक्ट ने इतिहास रच दिया

'शिप ऑफ थिसस' जैसी शानदार और अनोखी फिल्म दर्शकों के सामने लाते हुए आनंद गांधी और उनकी टीम ने भारतीय सिनेमा को नए युग के शिखर के रूप में प्रस्तुत कर दिया है। 15 बड़े अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करने से लेकर भारत में अब तक के सबसे लोकप्रिय डॉक्यूमेंट्री फीचर के रूप में पहचान बनाने तक, आनंद गांधी के- 'एन इनसिग्निफिकेंट मैन 'ने इतिहास रच दिया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में भूकंप: NCB के हाथ लगी मारिजुआना, अबीगैल-सनम के घर से हुई बरामद

सिनेमा के नए युग को दर्शकों के सामने किया पेश

इसके अलावा आनंद गांधी की फिल्म 'तुम्बाड' ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था, आश्चर्यजनक स्थानों को सही एक अनोखे माहौल के साथ सभी दर्शकों तक पहुंचाया। सिर्फ यही नहीं अपनी रचनात्मक ऊर्जा और अलग सोच को ट्रिगर करते हुए आनंद गांधी और उनकी टीम ने भारतीय उपमहाद्वीप में गेमिंग के एक नए युग की शुरुआत की, जिसमें राजनीतिक रणनीति बोर्ड गेम शामिल है, जो शतरंज के बाद भारत का पहला वैश्विक टेबलटॉप एक्सपोर्ट और भारतीय इतिहास का सबसे बड़ा क्राउडफंडिंग अभियान बन गया है। इंडस्ट्री के प्रमुख सम्मेलन, इंडीकेड 2019 में इसे अत्यधिक प्रतिष्ठित सोशल इम्पैक्ट अवार्ड भी मिला है।

ये भी पढ़ें: निजीकरण और किसान बिल का विरोध, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

अब आनंद गांधी अपने नए योजना से दर्शकों को चकित करने वाले हैं। आनंद गांधी एक ऐसी श्रृंखला लेकर आ रहे हैं, जिसे भारत में पहले कभी नहीं देखा गया - 'ओके कंप्यूटर।' एक साइंस-फिक्शन कॉमेडी है जो दर्शकों को एक दूसरी दुनिया की यात्रा पर ले जाएगी जो एडवांस है और किसी भी स्तर पर पहले कभी अनुभव नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: भिवंडी में 40 लोगों की मौत से तिलमिला उठी कंगना, सीएम उद्धव ठाकरे पर बोला हमला

Newstrack

Newstrack

Next Story