×

बॉलीवुड में भूकंप: NCB के हाथ लगी मारिजुआना, अबीगैल-सनम के घर से हुई बरामद

अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 8:41 AM GMT
बॉलीवुड में भूकंप: NCB के हाथ लगी मारिजुआना, अबीगैल-सनम के घर से हुई बरामद
X
बॉलीवुड में भूकंप: NCB के हाथ लगी मारिजुआना, अबीगैल-सनम के घर से हुई बरामद

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग एंगल निकलने के बाद NCB जांच की आंच बॉलीवुड के कई दिग्गजों तक पहुंच रही है। बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। खबर है कि कल एनसीबी को टेलीविजन एक्टर अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापे मारे के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा मिली थी। सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था, जिसे एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।

अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था

एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की है कि अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है। वहीं दूसरी तरफ धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक क्षितिज रवि प्रसाद को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज के लिए समन भेजा था लेकिन वह कल इस जांच का हिस्सा बनेंगे। वजह ये कि क्षितिज अभी दिल्ली में हैं और उन्हें मुंबई पहुंचने में समय लगेगा।

NCB Abigail Pandey and Sanam Johar-2

कौन हैं क्षितिज प्रसाद

हालांकि अधितर लोग नहीं जानते हैं कि क्षितिज प्रसाद कौन हैं। तो चलिए आपको बताते हैं धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े इस निर्देशक के बारे में। दरअसल नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े थे और बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे। वह प्रयागराज के व्हिसलिंग वुड्स से पास आउट हैं और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम कर चुके हैं।

ये भी देखें: जेपी कन्वेंशन सेन्टर: सपा ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप लगाए

डायरेक्टोरियल डेब्यू कई विज्ञापनों का निर्देशन से

स्पार्क क्रिएशन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाने के बाद क्षितिज डॉली किट्टी के चमकते सितारे और प्रसाद जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुके हैं। उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कई विज्ञापनों का निर्देशन करने से किया है। स्पार्क क्रिएशन्स ने जिस पहली फिल्म का प्रोडक्शन किया उसका नाम जामुन था। कंपनी अभी फिल्म प्रोडक्शन का काफी सारा काम संभालती है।

kshitij prasad

एनसीबी कल करेगी क्षितिज से पूछताछ

क्षितिज की प्रोडक्शन कंपनी स्पार्क क्रिएशन्स अभी कई सारी फिल्मों का प्रोडक्शन करने की प्रक्रिया में है। एनसीबी कल 11 बजे से क्षितिज से पूछताछ शुरू करेगी। देखना होगा कि इस मामले में और क्या पेंच निकलकर सामने आते हैं। क्षितिज की प्रोडक्शन कंपनी स्पार्क क्रिएशन्स अभी कई सारी फिल्मों का प्रोडक्शन करने की प्रक्रिया में है। एनसीबी कल 11 बजे से क्षितिज से पूछताछ शुरू करेगी। देखना होगा कि इस मामले में और क्या पेंच निकलकर सामने आते हैं।

ये भी देखें: लड़की छेड़ी तो खैर नहीं: अब पूरे शहर में लगेंगे पोस्टर, CM योगी ने किया बड़ा ऐलान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story