×

जेपी कन्वेंशन सेन्टर: सपा ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप लगाए

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा है कि जेपी कन्वेंशन सेंटर राष्ट्र की अमूल्य धरोहर है। इसकी रक्षा के लिए राष्ट्र के सभी दलों के लोगों को आगे आना चाहिए।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 8:13 AM GMT
जेपी कन्वेंशन सेन्टर: सपा ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप लगाए
X
जेपी कन्वेंशन सेन्टर बेचने वाले हिमालय भी बेच सकते हैं, सावधान रहें- राम गोविंद चौधरी (social media)

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा है कि जेपी कन्वेंशन सेंटर राष्ट्र की अमूल्य धरोहर है। इसकी रक्षा के लिए राष्ट्र के सभी दलों के लोगों को आगे आना चाहिए। उन्होंने भाजपा सरकार से आगाह करते हुए कहा है कि जो लोग जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेन्टर को बेचने का प्रस्ताव बना सकते हैं, वह मौका मिला तो हिमालय की भी प्लाटिंग करके बेच सकते हैं।

ये भी पढ़ें:इस खास जगह पर शूट होगी कंगना रनौत की अगली फिल्म, ‘धाकड़’ रोल में दिखेंगी

जेपी कन्वेंशन सेंटर को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है

नेता प्रतिपक्ष चौधरी ने आज जेपी कन्वेंशन सेंटर को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने योगी सरकार से आगाह करते हुए कहा है कि देश और प्रदेश के लोगों को ऐसे लोगों और सबकुछ बेच देने पर आमादा उनकी टीम से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जेपी कन्वेंशन सेंटर राष्ट्र की अमूल्य धरोहर है। इसकी रक्षा के लिए इस राष्ट्र के सभी दलों के लोगों को आगे आना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के उन लोगों को भी आगे आना चाहिए , जिनकी आस्था लोकतन्त्र और जेपी में है। उन्होंने इस मसले को उठाने वाले पत्रकारों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि इस विषय पर सभी पत्रकारों, इतिहासकारों, साहित्यकारों और बुद्धिजीवियों को आगे आना चाहिए।

लोकनायक जयप्रकाश नारायण 1942 के अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन के महानायक थे

उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार को इस बात का एहसास है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके समर्थक देश विरोधी कुकृत्य का हर स्तर पर विरोध करेंगे, इसलिए उनकी आवाज को दबाने के लिए नव गठित फोर्स को वह सब अधिकार दिये गए हैं, जो हिटलर की सीक्रेट पुलिस को हासिल था। नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने आज एक बयान जारी कर कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण 1942 के अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन के महानायक थे। वह 1974 के उस सम्पूर्ण क्रांति आन्दोलन के भी महानायक थे , जिसमें भारतीय जनसंघ के रूप में वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:योगी को लिया आड़े हाथः मुगल म्यूजियम का नाम बदलने पर भड़के हबीबुद्दीन

उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल में जेपी की स्मृति में जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का निर्माण कराया , जो अद्भुत है और हर जयप्रकाशवादी अखिलेश यादव को बधाई देता है। इस सरकार ने जेपी कन्वेंशन सेंटर के निर्माण की दिशा में कोई योगदान नही दिया । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जेपी कन्वेंशन सेंटर को बेचने की साजिश रच रही है , जो किसी कीमत पर क्षम्य नहीं है।

अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story