×

इस खास जगह पर शूट होगी कंगना रनौत की अगली फिल्म, 'धाकड़' रोल में दिखेंगी

बॉलीवुड  में कोयला खदानों पर आधारित फिल्मों में सबसे चर्चित फिल्म यश चोपड़ा निर्देशित ‘काला पत्थर’ रही है जिसमें अमिताभ बच्चन ने मुख्य रोल में नजर आए थे।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 8:02 AM GMT
इस खास जगह पर शूट होगी कंगना रनौत की अगली फिल्म, धाकड़ रोल में दिखेंगी
X
चासनाला कोयला खदान हादसे पर बनी इस फिल्म के अलावा कोयला खदानों की पृष्ठभूमि पर बनी देव आनंद की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ भी काफी चर्चित फिल्म है।

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड के अंदर अपनी बेबाकी से बात रखने के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हो या फिर बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन और मी टू केस की बात हो।

कंगना रनौत ने सभी मुद्दों पर सच्चाई के लिए अपनी आवाज पुरजोर तरीके से उठाई है। जिस तरह से मुंबई में उनका दफ्तर तोड़ा गया। कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। अब ये मामला कोर्ट में है।

इसलिए कंगना ने अब अपना सारा ध्यान अपने काम की तरफ लगा दिया है। उन्होंने फिल्मों से जुड़े काम शुरू कर दिए हैं। कंगना की अगली फिल्म धाकड़’ की शूटिंग के लिए लोकेशन खोजने का काम इसके निर्माता ने शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

मध्य प्रदेश की एक कोयला खदान में होगी धाकड़ की शूटिंग

सूत्र बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही मध्य प्रदेश की एक कोयला खदान में शुरू होने जा रही है। इस मूवी के अंदर कंगना एक एक्शन के रोल में नजर आने वाली हैं और जैसा कि नाम से जाहिर है उनका रोल फिल्म में एक धाकड़ महिला का होगा जो कमजोरों और वंचितों के हक के लिए स्ट्रगल करती है।

पिछले साल जुलाई में निर्माता सोहेल मकलाई ने कंगना रनौत के साथ ‘धाकड़’ मूवी बनाने का फैसला किया था। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई हैं।

Kangna At Shooting कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

कोयला खदानों के उपर पहले भी बन चुकी हैं कई फ़िल्में

बॉलीवुड में कोयला खदानों पर आधारित फिल्मों में सबसे चर्चित फिल्म यश चोपड़ा निर्देशित ‘काला पत्थर’ रही है जिसमें अमिताभ बच्चन ने मुख्य रोल में नजर आए थे।

चासनाला कोयला खदान हादसे पर बनी इस फिल्म के अलावा कोयला खदानों की पृष्ठभूमि पर बनी देव आनंद की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ भी काफी चर्चित फिल्म है। हाल के दिनों में बनी फिल्मों में केजीएफ 1 में खदानों की ही कहानी है। इसकी सीक्वल भी करीब करीब बनकर तैयार है।

फिल्म ‘धाकड़’ का एक बड़ा हिस्सा एक कोयला खदान में शूट होना है और इसके लिए झारखंड, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की कोयला खदानों के बारे में पिछले एक हफ्ते से छानबीन चलती रही है।

सूत्र बताते हैं कि फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए फिल्म निर्माताओं ने मध्य प्रदेश की एक कोयला खदान में शूटिंग करने का मन बनाया है और इसके आसपास कलाकारों के रहने और अन्य सुविधाओं की तलाश के लिए कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

Bollywood Actress Kangana कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story