Ananya Pandey: अनन्या का ये अवतार देख छूट पड़ेगी आपकी भी हंसी, वायरल हुई एक्ट्रेस की अनसीन तस्वीरें

Ananya Pandey: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या को देख आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी! आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 1:59 PM GMT
Ananya Pandey: अनन्या का ये अवतार देख छूट पड़ेगी आपकी भी हंसी, वायरल हुई एक्ट्रेस की अनसीन तस्वीरें
X
Ananya Pandey (Image Credit: Instagram)

Ananya Pandey: इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, बॉलीवुड की गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक दोनों ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की कुछ अनसीन तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी फनी लुक में नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे ने शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीरें

दरअसल, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद फनी लुक में नजर आ रही हैं। इनमें से कुछ फोटोज में अनन्या ने अपने बचपन की अनसीन तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देख आपका भी दिल पिघल जाएगा।

जी हां, इनमें से कुछ तस्वीरों में अनन्या मुंह बनाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, वह इसमें बेहद क्यूट लग रही हैं और अनन्या की बचपन की तस्वीरों का तो क्या ही कहना है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, ''थोड़ा सा यह और थोड़ा सा वह लेकिन बहुत सारे मेरे।''

अनन्या की इन तस्वीरों को पसंद कर रहे फैंस

अब जैसे ही अनन्या ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अनन्या की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'यार ये बचपन में कितनी क्यूट थी।' तो किसी ने लिखा, 'क्यूट तो अभी भी बहुत है।' एक ने लिखा, 'आप बहुत प्यारी हो यार।' किसी ने कमेंट किया, 'आप जैसा सुंदर कोई नहीं है।' तो एक ने लिखा, 'आदित्य भाई तो आपकी तस्वीरों को देख पिघल गए होंगे।' किसी ने लिखा, 'यार बता दो आदित्य को डेट कर रहे हो क्या?'

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले, उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में देखा गया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

यही नहीं, इससे पहले भी अनन्या की रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी, लेकिन अब फैंस को उम्मीद है कि अनन्या 'ड्रीम गर्ल 2' से अपने फैंस को जरूर खुश करेंगी। हालांकि, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story