×

Ananya Pandey: आपने देखी अनन्या की ये लेटेस्ट तस्वीरें? फोटोज में बाप-बेटी का प्यार देख इमोशनल हुए फैंस

Ananya Pandey: अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में वह अपने पापा संग भी पोज देती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 10:45 AM GMT
Ananya Pandey: आपने देखी अनन्या की ये लेटेस्ट तस्वीरें? फोटोज में बाप-बेटी का प्यार देख इमोशनल हुए फैंस
X
Ananya Pandey (Image Credit: Instagram)

Ananya Pandey: एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अनन्या की तस्वीरों फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। जी हां, अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने पापा के साथ पोज देती दिख रही हैं।

अनन्या पांडे ने शेयर की अपने लेटेस्ट तस्वीरें

दरअसल, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या की ये तस्वीरें बीती रात एक इवेंट की है, जिसमें उन्होंने अपने पापा चंकी पांडे संग शिरकत की थी। इन तस्वीरों में अनन्या अपने पापा के साथ कैमरे के लिए क्यूट पोज देती दिख रही हैं। चंकी पांड के लुक की बात करें, तो वह ऑल ब्लू आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

वहीं, अनन्या भी पिंक ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थीं। अन्य तस्वीरों में अनन्या कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं, जिनमें उनकी अदाएं देख फैंस भी फिदा हो गए हैं।

इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आज तो बहुत प्यारी लग रही हो।' तो किसी ने कमेंट किया, 'क्या बात है' एक ने लिखा, 'बाप-बेटी का प्यार।' किसी ने कमेंट किया, 'मुझे तो पहली वाली तस्वीर सबसे ज्यादा प्यारी लगी।'

बता दें कि अनन्या पांडे ने बीती रात अवॉर्ड इवेंट में शिरकत की थी, जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स ने ग्लैमरस का तड़का लगाया था। इसमें पुलकित सम्राट, सोनम बाजवा, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, कृति खरबंदा, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों ने शिरकत कर इवेंट में चार-चांद लगा दिए थे।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों (Ananya Pandey Upcoming Films) की बात करें, तो वह बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। जी हां, अनन्या फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली हैं।

इससे पहले, एक्ट्रेस को फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इस फिल्म से उन्होंने साउथ में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा थे। खैर, अब फैंस को उम्मीद है कि अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में जरूर कुछ कमाल दिखाएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story