×

Ananya Pandey: अनन्या पांडे की मां ने किया बड़ा खुलासा, बताई बेटी के रिश्ते की सच्चाई

Ananya Pandey Relationship: इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, जिस पर अब उनकी मां ने मोहर लगाते हुए कई खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 April 2023 11:58 AM GMT
Ananya Pandey: अनन्या पांडे की मां ने किया बड़ा खुलासा, बताई बेटी के रिश्ते की सच्चाई
X
Ananya Pandey (Image Credit: Instagram)

Ananya Pandey Relationship with Aditya Roy Kapoor: काफी समय से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरों का बाजार लगा हुआ है। हाल-फिलहाल में दोनों ने लैक्मे फैशन वीक में एक साथ रैंप वॉक भी किया था। हालांकि, दोनों में किसी ने भी अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है, लेकिन अनन्या पांडे की मां भावना पांडे अपनी बेटी के रिलेशनशिप की सारी पोल खोलकर रख दी है।

भावना ने खोली अनन्या के रिलेशनशिप की पोल

दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने 'ईटाइम्स' संग एक खास बातचीत में अपनी बेटी के रिश्ते के पर बात की और बताया कि क्या उनकी बेटी किसी को डेट कर रही हैं या नहीं। उन्होंने कहा, ''सच यह है कि अनन्या सिंगल है और इस तरह के प्रोफेशन में लिंकअप होते रहते हैं। कोई बड़ी बात नहीं है। यह एक एक्टर के जीवन का हिस्सा है। मुझे ऐसा लगता है कि हर एक्टर को अगर प्यार और तारीफ मिलती है, तो साथ में कुछ गलत चीजें भी मिलती हैं, जिस पर ध्यान नहीं देना चाहिए।''

अनन्या-आदित्य अपने रिलेशनशिप को लेकर हैं सीरियस

इससे पहले, 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया गया था कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। यह भी कहा गया था कि दोनों अभी सिर्फ प्यार में हैं और दोनों अभी से एक फैमिली की तरह रहते हैं। वो अपने रिश्ते को एक अलग लेवल पर ले जाना चाहते हैं और इसमें वो कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। ये एक प्यार और एहसास का रिश्ता है, जिसे दोनों ही पूरा समय देना चाहते हैं, वो भी धीरे-धीरे।

दिवाली पार्टी में साथ पहुंचे थे अनन्या-आदित्य

बता दें कि आदित्य और अनन्या के रोमांटिक लिंक-अप के बारे में अफवाहें तब शुरू हुई थीं, जब करण जौहर ने अपने शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में उनके बारे में कुछ बातें की थीं। तब से, कथित लवबर्ड्स को बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ घूमते हुए देखा गया है, जिसमें कृति सेनन की दिवाली पार्टी भी शामिल है। वहां भी दोनों साथ ही पहुंचे थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story