×

Anil Kapoor Post: सतीश कौशिक के नाम अनिल कपूर का यह पोस्ट, देख छलक पड़ेंगे आखों से आंसू

Anil Kapoor Post on Satish Kaushik Birthday: अगर आज सतीश कौशिक हमारे बीच होते, तो वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे होते, लेकिन वह तो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके इस खास दिन पर फैंस समेत उनके कुछ खास दोस्त सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 4:36 PM GMT
Anil Kapoor Post: सतीश कौशिक के नाम अनिल कपूर का यह पोस्ट, देख छलक पड़ेंगे आखों से आंसू
X
Anil Kapoor and Satish Kaushik (Photo- Social Media)
Anil Kapoor Post on Satish Kaushik Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार कलाकार और बेहतरीन डायरेक्टर सतीश कौशिक 9 मार्च को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चले गए। सतीश कौशिक को उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाना जाता था, उनकी कॉमिक टाइमिंग बेहद कमाल की थी, सतीश के निधन की खबर सुन पूरे इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का मातम छा गया था। अभिनेता ने अपनी अदाकारी से सालों तक पर्दे पर राज किया और आज भी वह लोगों को हंसाते रहते थे, लेकिन 9 मार्च के दिन सतीश कौशिक सबको रुलाकर इस दुनिया से रुखसत हो चले।

आज दिवंगत अभिनेता सतीश का है जन्मदिन

अगर आज सतीश कौशिक हमारे बीच होते, तो वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे होते, लेकिन वह तो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके इस खास दिन पर फैंस समेत उनके कुछ खास दोस्त सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं और साथ ही भावुक कर देना वाला मैसेज भी लिख रहें हैं, जिसे देख किसी की भी आंखों से आंसू छलक आए।

अनिल कपूर ने अपने दोस्त सतीश के नाम शेयर किया एक पोस्ट

अनिल कपूर और सतीश कौशिक बहुत ही अच्छे दोस्त थे। दरअसल अनिल कपूर, अनुपम खेर और सतीश कौशिक इन तीनों की दोस्ती बहुत गहरी थी। ये सिर्फ कहने वाली बात नहीं है यह अधिकतर हमें देखने को भी मिली है। यही नहीं तीनों एकसाथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। यूं सतीश के निधन से अनिल कपूर और अनुपम खेर बुरी तरह टूट गए हैं। आज अपने जिगरी दोस्त के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए अनिल कपूर ने सतीश के नाम एक पोस्ट शेयर किया है, जो बेहद इमोशनल है।
View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सतीश कौशिक संग उनकी कुछ फिल्मों के सीन हैं तो वहीं दोनों के कुछ खास बिताए पल हैं। कहीं न कहीं इस वीडियो को देखते हुए ही आपकी आंखों में आंसू आ जायेंगे। वीडियो के साथ अनिल कैप्शन में लिखते हैं, "जहां मैं एक तरफ बैठकर इस समय मैं क्या फील कर रहा हूं उसे जाहिर करने के लिए शब्द ढूंढ रहा हूं वहीं दूसरी ओर मैं एक किताब भर देना चाहता हूं कि तुम मेरे लिए क्या हो, लेकिन मुझे पता है कि पहले से ही सब कुछ जानते हो। इस तीन मिनट के विदाई में मैंने फिर से हमारी यादें जी लीं। काश हमारे पास और समय होता तो मैं तुम्हे कॉल करता और बताता कि तुम्हारे होने से मैं कितना लकी हूं। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं सतीश। मैं यही प्रार्थना करता हूं कि हर किसी की जिंदगी में तुम्हारे जैसा दोस्त हो, क्योंकि तुम सच में एक ब्लेसिंग थे। जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त।"

अनुपम खेर ने भी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने दिवंगत मित्र सतीश कौशिक को याद किया है। अनुपम खेर ने भी सतीश कौशिक के साथ का एक वीडियो शेयर किया है और कैशन में लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक!! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते। मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा birthday मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे। शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते हुए देखो।"
View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story