×

अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी: रिया चक्रवर्ती पर बड़ा खुलासा, खोला सुशांत का ये राज

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बड़े खुलासे करते हुए बिहार में एफआईआर दर्ज कराई तो वहीं अब एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी रिया और सुशांत के रिश्तों के बारे में नए खुलासे किये हैं।

Shivani
Published on: 30 July 2020 6:18 AM GMT
अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी: रिया चक्रवर्ती पर बड़ा खुलासा, खोला सुशांत का ये राज
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैं। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर बड़े खुलासे करते हुए बिहार में एफआईआर दर्ज कराई तो वहीं अब एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी रिया और सुशांत के रिश्तों के बारे में नए खुलासे किये हैं। अंकिता ने बिहार पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि रिया सुशांत को परेशान करती थीं, ये बात खुद सुशांत ने उन्हें बताई थी।

अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस में दर्ज कराया बयान

दरअसल, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में केस दर्ज करवाया। इसी कड़ी में बिहार पुलिस ने अंकिता से संपर्क किया तो उन्‍होंने अपना बयान दर्ज करवाया। अंकिता ने बताया कि फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था।

ये भी पढ़ेंः सुशांत केस: अब रिया के पिता पर आई बड़ी खबर, खड़े हो रहे हैं बड़े सवाल

अंकिता बोली, -सुशांत को रिया चक्रवर्ती से खत्म करना चाहते थे रिलेशनशिप

इस दौरान दोनों के के बीच काफी देर बातचीत हुई। अंकिता ने बताया कि सुशांत काफी भावुक हो गए और बताया कि रिया के साथ रिलेशनशिप में वे काफी परेशान हो चुके हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।



ये भी पढ़ेंः सुशांत के बाद अब इस फेमस एक्टर ने की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

अंकिता सुशांत की मौत के बाद दो बार गईं पटना

इतना ही नहीं अंकिता ने बुधवार को एक ट्वीट किया , जिसमे लिखा है, 'सच्‍चाई की जीत होती है।' बता दें, अंकिता की सुशांत के परिवार से नजदीकियां हैं। अंकिता सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने दो बार पटना भी जा चुकी हैं।

sushant-singh-ankita

गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया उनके बेटे के पैसों के पीछे थी और मेडिकल रिपोर्टर मीडिया में लीक करने को लेकर ब्लैकमेल किया करती थीं। वहीं रिया सुशांत के आत्महत्या से पहले उनके घर से जरुरी दस्तावेज, पैसे, एटीएम आदि लेकर चली गयीं थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story