×

Arjun Kapoor Sister: इस शख्स को दिल दे बैठी हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर, जानें पूरी डिटेल

Anshula Kapoor Boyfriend: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनीं रहतीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 March 2023 7:48 PM GMT
Arjun Kapoor Sister: इस शख्स को दिल दे बैठी हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर, जानें पूरी डिटेल
X
Anshula Kapoor With Her Boyfriend (Photo- Social Media)
Anshula Kapoor Boyfriend: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनीं रहतीं हैं। अब अंशुला कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है, आइए उसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को हुआ प्यार

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर से बेहद प्यार करते हैं, जो अधिकतर ही हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है, लेकिन अब अंशुला की जिंदगी में उनसे प्यार करने कोई और भी आ गया है। जी हां!! अंशुला को प्यार हो गया है, जिसका खुलासा आज खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है।

इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर रिलेशनशिप में हैं। अब आप यकीनन यह जानना चाह रहे होंगे कि अंशुला किस शख्स को डेट कर रहीं हैं। तो हम आपको बता दें कि अंशुला रोहन ठक्कर को डेट कर रहीं हैं जो कि एक स्क्रीनराइटर हैं।

रोहन ठक्कर संग रोमांटिक फोटो शेयर कर अंशुला ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

अंशुला कपूर ने आज अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की और साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। अंशुला द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वह दोनों पूल में एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहें हैं। दोनों की ये रोमांटिक फोटो मालदीव की है, जहां इस वक्त दोनों एक-दूजे के साथ अपना समय बिता रहें हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, "366" और इसके साथ उन्होंने व्हाइट दिल वाला इमोजी भी बनाया। अंशुला के कैप्शन से यह साफ हो गया कि दोनों के रिलेशनशिप को एक साल पूरा हो गया है।

जान्हवी कपूर समेत इन सितारों ने दी बधाई

अंशुला ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया तमाम सेलिब्रिटीज उन्हें बधाई देने लग गए। जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, अथिया शेट्टी, माहीप कपूर, रिया कपूर, सिद्धांत कपूर समेत कई और लोगों ने इस नए कपल पर खूब प्यार जताया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story