×

Anshula Kapoor Bold Look: अर्जुन कपूर की बहन ने बॉडिसूट में ढाया कहर, ट्रांसफॉरमेशन देख उड़े फैंस के होश

Anshula Kapoor Bold Look: सोशल मीडिया पर एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर की कुछ तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 March 2023 3:24 PM GMT
Anshula Kapoor Bold Look: अर्जुन कपूर की बहन ने बॉडिसूट में ढाया कहर, ट्रांसफॉरमेशन देख उड़े फैंस के होश
X
Anshula Kapoor (Image Credit: Instagram)

Anshula Kapoor Bold Look: कभी जान्हवी, तो कभी अर्जुन, कपूर परिवार के बच्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और अब इस लिस्ट में एक और कपूर किड का नाम जुड़ गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर की, जो इन दिनों अपने वेट ट्रांसफॉरमेशन को लेकर चर्चा में हैं।

इसी बीच अंशुला ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिनमें वह बॉडिसूट में बेहद ही किलर पोज़ देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि इन तस्वीरों में अंशुला का वेट ट्रांसफॉरमेशन साफ दिख रहा है। उनका ये बोल्ड अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

एक वक्त पर अंशुला का वजन बहुत ही अधिक हुआ करता था और अब वह ब्यूटी विद ब्रेन बन चुकी है। इसी वजह से उनका यह लुक देख फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक कलर की ड्रेस में लाइट ग्लौसी मेकअप के साथ में अंशुला बेहद हॉट लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए अंशुला ने अपने कर्ली बालों को भी खुला रखा हुआ है।

अंशुला कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मुझे हमेशा से ऐसा लगता था कि बॉडिसूट मेरे लिए नहीं बना है, लेकिन इस साल की शुरुआत में मैंने सोचा कि मुझे कुछ नया ट्राई करना चाहिए।''

हाल ही में अंशुला कपूर एक रैंप वॉक पर नजर आई थीं, जहां उनके भाई अर्जुन कपूर उन्हें चियरअप करते हुए भी देखे गए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story