×

Anupam Kher: इस मामले में आज भी अनुपम खेर से बहुत पीछे से बॉलीवुड एक्टर्स, न शाहरुख न सलमान, सभी को दे रहें मात

Anupam Kher New Film: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर पिछले दो दशक से इंडस्ट्री में अपने पांव पसारे बैठे हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में 500 से अधिक फिल्में कर ली हैं और अब आज दिग्गज अभिनेता ने फिर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2023 5:16 AM GMT
Anupam Kher: इस मामले में आज भी अनुपम खेर से बहुत पीछे से बॉलीवुड एक्टर्स, न शाहरुख न सलमान, सभी को दे रहें मात
X
Anupam Kher (Photo- Social media)
Anupam Kher New Film: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर पिछले दो दशक से इंडस्ट्री में अपने पांव पसारे बैठे हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में 500 से अधिक फिल्में कर ली हैं और अब लग रहा है कि बहुत जल्द यह 600 पार कर जाएगी। जी हां!! जिस हिसाब से अनुपम खेर अपनी फिल्मों का ऐलान कर रहें हैं, उसे देख तो यही लग रहा है। आज दिग्गज अभिनेता ने फिर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

इस उम्र में भी अनुपम खेर का जलवा बरकरार

अनुपम खेर 67 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा वैसे ही बरकरार है। वह जिस तरह की स्क्रिप्ट सेलेक्ट करते हैं, उसके फैंस बेहद दीवाने है। क्योंकि अभिनेता की फिल्में ऐसी होती हैं, जो लोगों पर गहरा असर छोड़ती हैं। वहीं अनुपम की एक्टिंग का तो सारा जमाना ही दीवाना है। अनुपम खेर 67 साल की उम्र में जिस तरह से अपनी नई फिल्मों का ऐलान कर रहें हैं, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि इतनी फिल्में बॉलीवुड के यंग एक्टर्स नहीं साइन कर रहें हैं, जितनी तेजी से वो कर रहें हैं। यहां तक की इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान भी अब तो अनुपम खेर से पीछे हो चुके हैं।

अनुपम खेर ने किया 539वीं फिल्म का ऐलान

अनुपम खेर ने आज सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है और साथ ही फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। अनुपम खेर ने अपनी इस 539वीं फिल्म का ऐलान करते हुए और इसका फर्स्ट लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "अनाउंसमेंट - मेरी 539वीं फिल्म। माइथोलॉजी पर आधारित नहीं है, लेकिन इंडिया की सबसे बड़ी मल्टी लैंग्वेज फैंटेसी फिल्म और आप सब्जेट को अच्छे से जानते हो। मेकर्स फिल्म की डिटेल 24 अगस्त को अनाउंस करेंगे। तबतक आप मुझे अपना गेस बता सकते हैं। जय हो।"
View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस तुक्का मारने में जुट चुकें हैं, कोई शक्तिमान गेस कर रहा है तो कोई नागिन। इसी तरह नेटीजेंस अपना-अपना ओपिनियन देते नजर आ रहें हैं। वहीं फर्स्ट लुक की बात करें तो अनुपम नागों के आकार से बनें राज सिंहासन पर बैठे नजर आ रहें हैं, उनका लुक भी एकदम अलग दिखाई दे रहा है। अनुपम ऐसे लुक में पहली बार दिखाई दे रहें हैं।

हाल ही में अपनी 538वीं फिल्म का किया था ऐलान

अनुपम खेर ने इससे पहले हाल फिलहाल में ही अपनी एक और फिल्म का ऐलान किया था, जिसका भी उन्होंने फर्स्ट लुक रिवील किया था। दरअसल उस फिल्म में अनुपम खेर रवींद्र नाथ टैगोर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म से जुड़ी अभी पूरी डिटेल सामने नहीं आई है, अनुपम ने बताया था कि वह जल्द ही फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करेंगे।
View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story