अनुपम खेर, ईशा गुप्ता की फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ की रिलीज आगे बढ़ी

स्वाति सिंह ने कहा, ‘‘हमें लगता है कि फिल्म को रिलीज करने के लिए यह सबसे अच्छा सप्ताह है और विशेष रूप से ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया से मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है।’’

मुंबई: अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की फिल्म ‘‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’’ की रिलीज की तारीख दो सप्ताह आगे बढ़ा दी गई है। निर्माताओं द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 28 जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

ये भी देंखे:निर्जला एकादशी का व्रत आज, इस एकादशी का व्रत साल की 24 एकादश‍ियों के बराबर है

केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म को अशोक नंदा ने निर्देशित किया है।

सिंह ने कहा, ‘‘हमें लगता है कि फिल्म को रिलीज करने के लिए यह सबसे अच्छा सप्ताह है और विशेष रूप से ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया से मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है।’’

फिल्म विशेष अपराध शाखा की एक अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक राज्य की राजधानी में हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के सिलसिलेवार ढंग से लापता होने की जांच करती हैं।

ये भी देंखे:बहराइच में जन्मा ऐसा बच्चा, जिसे देख परिवार ही नही डॉक्टर भी चौंक गए

गुप्ता और खेर ने फिल्म में क्रमशः एक अपराध शाखा अधिकारी और उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की भूमिका निभाया है। फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा, दीपशिखा और मुरली शर्मा भी हैं।