Anupama Latest Episode: माया करने वाली है बड़ा तमाशा? शाह और कपाड़िया में फिर होगी जंग

Anupama Latest Episode: इन दिनों 'अनुपमा' में ड्रामा काफी ज्यादा बढ़ गया है। यही वजह हैं कि फैंस को शो पसंद आ रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 6:34 AM GMT
Anupama Latest Episode: माया करने वाली है बड़ा तमाशा? शाह और कपाड़िया में फिर होगी जंग
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और यही वजह है कि शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस वक्त यह शो टॉप लिस्ट पर है। शो में फिलहाल जहां अनुज-अनुपमा का रोमांस दिखाया जा रहा है, तो वहीं माया का पागलपन बढ़ता ही जा रहा है। बहुत जल्द माया अपने गुस्से में आकर अनुपमा के लिए एक नया प्लान बनाएगी ताकि अनुपमा हमेशा के लिए उसके रास्ते से हट जाए। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

करीब आए अनुपमा और अनुज

फिलहाल शो में चल रहे ट्रेक की बात करें, तो अनुपमा और अनुज का प्यार फैंस को देखने को मिल रहा है। जी हां, अनुपमा-अनुज को रास्ते में मिलती है और जब अनुज अपनी अनुपमा को तकलीफ में देखता है, तो उसे गोद में उठाकर घर छोड़कर आता है। अनुज कहता है कि वह अभी से उसे बहुत याद कर रहा है उसके जाने के बाद तो पता नहीं क्या होगा, इस पर अनुपमा भी अनुज को गले से लगा लेती है और दोनों खूब रोते हैं।

पाखी सुधारना चाहती है अपना रिश्ता

वहीं, अब पाखी भी अपने रिश्ते को सुधारना चाहती है। पाखी अधिक से कहती है कि वह अपने रिश्ते की नई शुरुआत करना चाहती है, लेकिन अधिक पाखी से गुस्सा हो जाता है और कहता है कि अब उन दोनों के रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है, लेकिन पाखी कितनी जिद्दी है यह तो हर कोई जानता है वह कहती है अभी भी उनके रिश्ते में प्यार है और वह अपने रिश्ते को सुधार कर रहेगी। लेकिन देखना यह होगा कि क्या पाखी और अधिक का रिश्ता भी बरखा और अंकुश जैसा हो जाएगा या फिर एक बार फिर फैंस को दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा।

माया चलेगी बड़ी चाल

इस बीच माया अनुपमा का नाम सुनते सुनते पागल हो रही है। उसे हर जगह अनुज-अनुपमा साथ दिखाई दे रहे हैं। माया का पागलपन दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में माया किसी को भी नुकसान पहुंचा सकती है और अनुपमा को तो वो रास्ते से ही हटाना चाहती है।

जी हां, अनुपमा के फेयरवेल में माया एक बड़ी चाल चलेगी, जिससे अनुपमा हमेशा के लिए उसके और अनुज के रास्ते से हट जाए। आने वाले एपिसोड में अनुपमा पर जान का खतरा दिखाया जाएगा और ये खतरा माया होगी, लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुज अपनी अनुपमा को माया की चाल से बचा पाएगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story