×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने आया अदिक का सच, वनराज से सबको बताया काव्या का सच

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 11:55 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने आया अदिक का सच, वनराज से सबको बताया काव्या का सच
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' आए दिन चर्चा में रहता है। शो में रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। जहां पहले काव्या के सच को लेकर बवाल खड़ा हुआ था, तो वहीं अब अनुपमा के सामने अदिक और पाखी का सच भी आ गया है। ऐसे में अनुपमा अब क्या फैसला लेगी? आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

काव्या का सच बताएगा वनराज

काव्या और वनराज के बीच अभी कुछ ठीक नहीं है और यह बात परिवार बहुत अच्छे से जान रहा है, लेकिन उन्हें ये नहीं पता की आखिर दोनों क्यों एक-दूसरे को इतना इग्नोर कर रहे हैं। इस बीच वनराज सपना देखता है कि वो काव्या का सच सबको बता देता है और देखता है कि बा काव्या को घर से निकाल रही है, लेकिन ये बस वनराज का सपना होता है। जहां काव्या चाहती है कि ये सच सबको पता चल जाए तो वहीं वनराज नहीं चाहता की काव्या का सच घरवालों के सामने आए।

अनुपमा के सामने आया अदिक-पाखी का सच

वहीं, अनुपमा के सामने अदिक और पाखी का सच भी आ गया है। पाखी को अनुज ने ऑफिस में काम दिया है ये बात अदिक को हजम नहीं हो रही है, जिसका गुस्सा वो पाखी पर उतारता है, लेकिन पाखी भी चुप नहीं रहती है और अदिक को खूब सुनाती है। जिस पर अदिक को गुस्सा आता है और वो पाखी पर हाथ उठा देता है, लेकिन ये सब अनुपमा देख लेती है। लेकिन इसके बाद भी पाखी अपनी मां की जगह अदिक का साथ देगी, क्योंकि उसे लगता है कि अदिक पहले जैसा हो जाएगा, लेकिन कब किसी को नहीं पता।

समर और डिंपल के बीच आई दूरियां

डिंपी को पता नहीं कब समझ आएगा कि जो वो कर रही है इससे बस उसका नुकसान है और किसी का नहीं। क्योंकि समर को परिवार से दूर करने के चक्कर में वो समर को खुद से दूर कर रही है, लेकिन यह बात अब धीरे-धीरे डिंपी को भी समझ में आ जाएगी। पर तब तक देर ना हो जाए। क्योंकि डिंपी जिस तरह से परिवार में सबको अलग करने के लिए लगी हुई है, उससे तो यही लगता है कि बहुत जल्द उसे ही घर से बाहर निकाल दिया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story