×

Anupama Latest Episode: फिर मचा कपाड़िया हाउस में बवाल, इस बार अनुपमा हुई अनुज के गुस्से का शिकार

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले काव्या फिर डिंपल और अब कपाड़िया हाउस में रोमिल का ड्रामा। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 16 Aug 2023 10:44 AM GMT
Anupama Latest Episode: फिर मचा कपाड़िया हाउस में बवाल, इस बार अनुपमा हुई अनुज के गुस्से का शिकार
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और करे भी क्यों ना? भाई आए दिन शो में नए-नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। पहले काव्या के सच ने शो में सस्पेंस बनाकर रखा, फिर डिंपल और मालती देवी का कारनामा, अब पाखी-अदिक के रिश्ते का सच और रोमिल का तमाशा। आइए आपको बताते हैं शो में आगे क्या-क्या होने वाला है।

अनुज ने लगाया रोमिल को थप्पड़

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो फिलहाल कपाड़िया हाउस में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। रोमिल ने घर में खूब तमाशा किया हुआ है। किसी से ठीक से बात नहीं करता और जब भी बात करता है, तो बस गुस्सा और बदतमीजी करता है, जो अनुज को बिल्कुल पसंद नहीं है। वहीं, अब रोमिल ने जब शराब के नशे अनुज के साथ बुरी तरह बात की, तो अनुज ने जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया, लेकिन क्या ये थप्पड़ रोमिल को सुधार पाएगा?

पाखी-अदिक का सच आएगा सामने

वहीं, अब आने वाले एपिसोड में पाखी और अदिक का सच सामने आने वाला है। रोमिल के बार-बार बोलने पर अनुपमा और अनुज को शक हो रहा है कि पाखी-अदिक के रिश्ते के बीच कुछ तो गलत है, जो सामने नहीं आ पा रहा है, लेकिन जब पाखी का सच सामने आएगा तो क्या अनुपमा कुछ कर पाएगी? दरअसल, पाखी का सच बाहर आने के बाद एक और ड्रामा शुरू हो जाएगा, जहां अनुपमा से पाखी दूरी बना लेगी और उसे इग्नोर करेगी।

जल्द डिंपल की अकल आएगी ठीकाने पर

डिंपल हर वो कोशिश कर रही है, जिससे वो समर को घरवालों से दूर कर सके और घरवाले हर वो कोशिश कर रहे है, जिससे समर खुश रहे। लेकिन जब पत्नी ही आपके दुख का कारण हो, तो इंसान क्या करे? समर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। दोनों के पास काम तो है नहीं, लेकिन डिंपल ने इतना समान मंगा लिया है कि उसके पैसे देने के लिए समर को उधार लेना पड़ रहा है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि कब तक समर डिंपल के इस बर्ताव को झेल पाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story