×

Anupama Latest Episode: शाह हाउस में शुरू हुआ फिर नया ड्रामा, पाखी का सच उड़ाएगा सबके होश

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा चलता रहता है। अब इस बीच पाखी का सच भी अनुपमा के सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 13 Aug 2023 9:16 AM GMT
Anupama Latest Episode: शाह हाउस में शुरू हुआ फिर नया ड्रामा, पाखी का सच उड़ाएगा सबके होश
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। काव्या की प्रेग्नेंसी का सच, फिर डिंपल का घर में बंटवारा करना, कपाड़िया हाउस में रोज-रोज की लड़ाई और अब पाखी-अदिक का सच। ड्रामा है कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आपको अभी और क्या-क्या देखने को मिलने वाला है।

डिंपल ने की सभी हदें पार

इस वक्त शाह हाउस में डिंपल ने नाश मचाया हुआ है। फिलहाल, इस वक्त कुछ ज्यादा ही हवा में उड़ रही है। हालांकि, बस ये कुछ दिनों की उड़ान है, जब पंख कटेंगे, तो अपने आप जमीन पर आ जाएगी। लेकिन अभी तो डिंपल को पैसों का कुछ ज्यादा ही घमंड है। घर का बंटवारा होने के बाद डिंपल ने घर सभी समान नया मंगवाया है, लेकिन अब देखना तो यह होगा कि जिस तरह से डिंपल सभी पैसों को बर्बाद कर रही है आगे उनका गुजारा कैसे होगा?

क्या मोड़ लेगी वनराज-काव्या की कहानी?

फिलहाल, वनराज ने फैसला तो ये किया है कि वो काव्या के धोखे के बारे में किसी को कुछ नहीं बताएगा, लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जा सकता है कि वनराज का दिल काव्या के लिए बदल जाएगा और वो उसके बच्चे को अपना लेगा। क्योंकि आने वाले समय में उसे एहसास होगा कि कहीं ना कहीं गलती उसकी भी थी और सबसे बड़ी बात की गलती चाहे जिसकी भी हो, लेकिन इसमें आने वाले बच्चे का क्या दोष है?

अनुपमा के सामने आया पाखी का सच

आने वाले एपिसोड में पाखी और अदिक का ट्रैक चलने वाला है। अनुपमा को पाखी और अदिक के रिश्ते के बारे में पता चल जाएगा और वो उसे पाखी को समझाएगी कि उसे इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए क्योंकि अदिक गलत कर रहा है, लेकिन पाखी अनुपमा की बात को इग्नोर करेगी और कहेगी कि उसे अपने रिश्ते को मौका देना और संभालना है।

इस दौरान अनुपमा और पाखी के बीच एक बार फिर से रिश्ते खराब होते दिखाई देंगे, लेकिन क्या पाखी की ये कोशिश रंग लाएगी या अदिक पाखी के प्यार को उसकी मजबूरी समझकर उसे और ज्यादा परेशान करेगा? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story