×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने आया अधिक का असली चेहरा, पाखी लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और अब अनुपमा के सामने बहुत जल्द अधिक का सच भी सामने आने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 7:40 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने आया अधिक का असली चेहरा, पाखी लेगी बड़ा फैसला
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले काव्या का सच और फिर डिंपल ने घर का बंटवारा कर दिया। वहीं, अब इन सब चीजों से अनुपमा बाहर आई भी नहीं थी कि पाखी और अधिक के रिश्ते का सच भी सबके सामने आने वाला है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला

डिंपल घर से अलग होना चाहती थी और अनुपमा ने उसके हक में ही फैसला सुनाया है। अनुपमा ने डिंपल और समर को घर का ऊपर वाला हिस्सा दे दिया है और अब से खाने से लेकर हर एक चीज का खर्चा डिंपल और समर उठाएंगे। अब डिंपल को समझ में आएगा कि उसने परिवार से अलग होकर कितनी बड़ी गलती की है। वैसे डिंपल के जैसे तेवर है लगता तो नहीं है, उसे अकल आएगी, लेकिन अपने मतलब के लिए वो सबसे सामने अच्छी बनने की कोशिश जरूर करेगी।

अनुज ने किया अनुपमा के साथ रोमांस

आने वाले शो में अनुपमा और अनुज को रोमांस देखने को मिलने वाला है। अनुज अपनी पत्नी के साथ खुलमखुला इश्क करता नजर आएगा। दोनों बीच रास्ते पर डांस और मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। इन दौरान अनुपमा कुछ देर के लिए अपना दुख भूल जाएगी, लेकिन ये तो अनुपमा है और अनुपमा की जिंदगी में ड्रामा और दुख ना हो ऐसा भला हो सकता है। क्योंकि अनुपमा की जिंदगी में कुछ आए ना आए लेकिन दुख तो जरूर आता है और वो भी अपनी वजह से नहीं दूसरों की वजह से।

अनुपमा के सामने आएगा पाखी-अधिक का सच

पाखी इस वक्त अनुज की कंपनी में काम कर रही है, लेकिन ये बात बरखा और अधिक को अच्छी नहीं लग रही है। खासकर अधिक को ये बात बिल्कुल हजम नहीं हो रही है कि पाखी अनुज के साथ काम कर रही है।

ऐसे में अधिक एक बार फिर पाखी को परेशान करेगा और उस पर हाथ उठाएगा, लेकिन इस बार अनुज और अनुपमा अधिक को ऐसा करते हुए देख लेंगे और पाखी से सवाल करेंगे कि उसके और अधिक के बीच क्या चल रहा है? लेकिन क्या पाखी अनुपमा को सच बता देगी या फिर एक बार फिर से पाखी अधिक की गलती को छुपा लेगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story