Anupama Latest Episode: डिंपल और मालती देवी की साजिश बर्बाद करेगा अनुपमा की जिंदगी

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभी काव्या और वनराज के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हुआ था और डिंपल ने अपनी हर हद पार कर दी है।

Ruchi Jha
Published on: 11 Aug 2023 10:11 AM GMT
Anupama Latest Episode: डिंपल और मालती देवी की साजिश बर्बाद करेगा अनुपमा की जिंदगी
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों टॉप पर है। अनुपमा की जिंदगी में दुख तो जैसे खत्म होने का नाम ले ही नहीं रहे है। कभी कुछ तो कभी कुछ और अब उस पर से इस डिंपल ने सबको परेशान किया हुआ है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

पाखी से परेशान है अधिक

शो में इन दिनों पाखी और अधिक के ट्रैक को भी फोकस किया जा रहा है। इस वक्त जहां पाखी अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रही है, तो वहीं अधिक पाखी से बहुत ज्यादा परेशान है। वो तो उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता है और बरखा अधिक के गुस्से को हमेशा हवा देने की कोशिश करती रहती है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या पाखी अपने और अधिक के रिश्ते को ठीक कर पाएगी या फिर अपना असली रूप दिखाकर अधिक की अकल को ठीकाने पर लगाएगी।

डिंपल ने किया शाह हाउस में तमाशा

डिंपल तो आए दिन अपनी हर हद को पार करती दिख रही है। पहले तो उसने अनुपमा को वो सब कहा, जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी और जब अनुपमा के हाथों से थप्पड़ पड़ा तो वो घर का बांटने पर उतर आई है। जी हां...डिंपल अब शाह हाउस में अपना बंटवारा चाहती है। वहीं, अनुपमा ने भी यह फैसला कर लिया है कि जो डिंपल चाहती है वही होगा। लेकिन डिंपल का ये तमाशा ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। जब सर पर जिम्मेदारी आएगी तो अपने आप अकल ठीक हो जाएगी।

डिंपल मिलाएगी मालती देवी से हाथ

मालती देवी वैसे ही अनुपमा से बदला लेना चाहती है। जाहिर है अनुपमा के चेतावनी देने के बाद भी मालती देवी अपना बदला लेने के लिए तैयार है, लेकिन अब मालती देवी सीधे तौर पर नहीं बल्कि डिंपल और समर का सहारा लेकर अनुपमा से बदला लेगी। लेकिन अब मालती देवी का ये बदला क्या-क्या रंग लाता है। यह तो आगे ही पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story