Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आई दरार, मालती देवी की साजिश में फंसा समर

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले तो काव्या की प्रेग्नेंसी का सच और अब अनुज और अनुपमा के रिश्ते में भी दरार आने वाली है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 3:36 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आई दरार, मालती देवी की साजिश में फंसा समर
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। पहले वनराज को काव्या के धोखे के बारे में पता चला। फिर बरखा की जिंदगी में अंकुश ने उसके बेटे को लाकर रख दिया और अब अनुज-अनुपमा के रिश्ते में फिर से दरार आने वाली है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

काव्या के बच्चे का सच आएगा सबसे सामने?

इस वक्त वनराज काफी ज्यादा परेशान और गुस्से में है। वैसे चाहे आदमी हो या औरत धोखा तो सबसे के लिए बराबर होता है। अगर किसी को उस इंसान से धोखा मिले, जिससे वो बहुत प्यार करता हो तो तकलीफ तो होती है और वनराज भी अभी इसी तकलीफ से गुजर रहा है, लेकिन सवाल तो यह है कि क्या वनराज काव्या के बच्चे को अपना लेगा या फिर पूरे परिवार को उसका सच बता देगा। रिपोर्ट्स की मानें, तो वनराज काव्या के बच्चे को अपना लेगा और शाह हाउस में भी सबको इस सच के बारे में पता चल जाएगा। पहले तो काफी ड्रामा होगा, लेकिन बाद में अनुपमा के समझाने पर सब मान जाएंगे। लेकिन यह ड्रामा काफी लंबा चलने वाला है।

अनुज-अनुपमा के रिश्ते में आएगी दरारा

वैसे शो में अनुज को देखकर लगता है कि इतना अच्छा पति भला कहां मिलेगा, लेकिन पति तो भाई पति होता है। अगर उसकी पत्नी से आधी रात को मिलने उसका एक्स आएगा, तो जलन और सवाल तो मन में उठेंगे। अनुज के साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। दरअसल, इस वक्त वनराज खुद को मिले धोखे से परेशान है और उसे बार-बार यह याद आ रहा है कि उसने भी इसी तरह अनुपमा को धोखा दिया था। ऐसे में वनराज अनुपमा के घर आधी रात को पहुंचेगा और उससे सवाल करेगा कि उसने उसके दिए धोखे को कैसे सहन किया था और दोनों को घर के बाहर बात करते हुए अनुज देख लेगा। ऐसे में अगर इसी तरह अनुज को सच पता नहीं चला और वनराज अनुपमा से मिलता रहा था, अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दरार आ सकती है।

मालती देवी की साजिश़ में फंसा समर

अब समर और डिंपल ने मालती देवी के यहां काम करना शुरू कर दिया है और सब जानते हैं कि मालती देवी ने समर को अपने यहां काम क्यों दिया है, क्योंकि वो अनुपमा से बदला लेना चाहती है और अनुपमा से बदला तभी पूरा होगा, जब उसकी ममता को चोट लगेगी।

ऐसे में मालती देवी बहुत जल्द समर को अपने साजिश़ का हिस्सा बनाएगी। जिससे समर पर बड़ी मुसीबत आ सकती है और इसका असर अनुपमा पर होगा। खैर, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि मालती देवी क्या करने वाली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story