Anupama Latest Episode: एक फैसला ने बदली अनुपमा की जिंदगी, वनराज लेगा काव्या से तलाक

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 4 Aug 2023 5:47 AM GMT
Anupama Latest Episode: एक फैसला ने बदली अनुपमा की जिंदगी, वनराज लेगा काव्या से तलाक
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। जहां एक तरफ वनराज को काव्या का सच पता चल गया है, तो वहीं दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अंकुश के बेटे को लेकर ड्रामा चल रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

काव्या को तलाक देगा वनराज

इस वक्त वनराज काफी ज्यादा परेशान है। उसका दिल बुरी तरह से टूट गया है, लेकिन इसी के साथ उसे इस बात का एहसास भी हो गया है कि जब उसने अनुपमा को धोखा दिया था, तो उसे कैसा लगा होगा। वैसे किसी ने बिल्कुल ठीक कहा है- 'जब तक खुद को चोट नहीं लगती, तब तक दूसरो का दर्द समझ नहीं आता है।' और अब वनराज के साथ भी वही हो रहा है। जो धोखा और दर्द उसने अनुपमा को दिया था, उसका दर्द आज वो भी महसूस कर रहा है, लेकिन अब सवाल तो यह उठता है कि क्या वनराज काव्या को तलाक दे देगा। जैसे अनुपमा ने वनराज को दिया था? या फिर काव्या और उसके बच्चे को अपना लेगा?

बरखा से परेशान हुए अनुज-अनुपमा

अभी काव्या का ड्रामा खत्म नहीं हुआ कि कपाड़िया हाउस में एक और ड्रामा शुरू हो गया। अंकुश अपने बेटे को लेकर आ गया है और उसे अपने साथ रखना चाहता है और बरखा के सामने अगर वो लड़का रहा, तो उसे बार-बार अपने पति का धोखा नजर आएगा, लेकिन इन सब के बीच अनुज और अनुपमा परेशान हो रहे हैं। घर में लड़ाई-झगड़ा और अब तो हर रोज का तमाशा, क्योंकि अनुज ने यह फैसला किया है कि अब अंकुश का बेटा कपाड़िया हाउस में ही रहने वाला है।

डिंपल और समर के बदले तेवर

कपाड़िया हाउस क्या शाह हाउस वाले भी कम नहीं है और उस पर से डिंपल मैडम, जो हर वक्त कुछ ना कुछ ऐसा कह देती है जो किसी को हजम नहीं होता है। अब डिंपल और समर मालती देवी के साथ काम करेंगे। यह तो सभी जानते हैं कि मालती देवी समर को काम पर क्यों रखा है और शो में मिल रहे इशारे को अगर समझा जाए तो अनुपमा के तीनों बच्चों पर बहुत जल्द मुसीबत आने वाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या मालती देवी अपने बदले के लिए अनुपमा के बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करेगी या समर मालती देवी की बातों में आकर अपने परिवार से दूर हो जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story