Anupama Latest Episode: मालती देवी ही है अनुज की असली मां, अपने बेटे को सामने देख क्या भूल जाएगी गुरू मां अपना बदला?

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले तो काव्या का सच सामने आता है और अब अनुज की असली मां भी सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 31 July 2023 9:58 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी ही है अनुज की असली मां, अपने बेटे को सामने देख क्या भूल जाएगी गुरू मां अपना बदला?
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। जहां एक तरफ काव्या का सच का सबके सामने आने वाला है, तो वहीं मालती देवी का भी एक बहुत बड़ा राज सबके सामने खुलने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

वनराज को चला सच का पता

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो काव्या ने अपनी प्रेग्नेंसी का सच अनुपमा को बता दिया है और अनुपमा इस बात में उसके बिल्कुल साथ नहीं है, लेकिन वनराज, जिसको इस सच का पता चल चुका है वो आगे क्या करेगा? यह सबसे बड़ा सवाल बन गया है। क्या वो काव्या को तलाक दे देगा या फिर उसे अपनी गलती का एहसास होगा। क्या वनराज ये समझ पाएगा कि काव्या से यह गलती क्यों हुई?

मालती देवी है अनुज की असली मां

आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कुछ दिनों से शो में हिंट मिल रहे हैं कि मालती देवी और अनुज का कुछ तो रिश्ता है और लेटेस्ट रिपोर्ट्स में भी यह कंफर्म हो गया है कि मालती देवी ने जिस बच्चे को अपने सपनों के लिए छोड़ दिया था, वह कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच पता चलने पर अनुज मालती देवी को माफ कर पाएगा? क्या अनुज को देखकर एक बार फिर मालती देवी की ममता जाग उठेगी?

क्या अधूरा रह जाएगा मालती देवी का बदला

अब जैसा कि हमने बताया कि अनुज की असली मां कोई और नहीं बल्कि मालती देवी है, जिन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने बच्चे और परिवार को छोड़ दिया था, लेकिन जब यह सच बाहर आएगा और जब मालती देवी को यह पता लगेगा कि अनुज ही उसका बच्चा है, तो क्या मालती देवी अनुपमा से अपना बदला नहीं लेगी? क्या बेटे की पत्नी को दर्द देने से मालती देवी पीछे हट जाएगी।

खैर, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा, लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं, क्योंकि एक तरफ जहां यह ट्विस्ट बना हुआ है कि काव्या का सच पता चलने के बाद अब वनराज क्या फैसला लेगा, वहीं दर्शकों को इस बात का भी इंतजार है कि जब अनुज को यह पता चलेगा कि मालती देवी उसकी मां है, जिसने उसे छोड़ दिया था, तो वह क्या फैसला लेगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story