Anupama Latest Episode: सच साबित होगा अनुपमा का डर, खतरे में है समर की जान

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी चर्चा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। आइए आपको बतात हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है?

Ruchi Jha
Published on: 27 July 2023 12:06 PM GMT (Updated on: 27 July 2023 3:18 PM GMT)
Anupama Latest Episode: सच साबित होगा अनुपमा का डर, खतरे में है समर की जान
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। मालती देवी हर कोशिश कर रही है कि वह किसी तरह से अनुपमा को नुकसान पहुंचा सके और इसके लिए वह अनुपमा के बच्चों के साथ खेल रही है, क्योंकि कहीं ना कहीं मालती देवी जानती है कि अनुपमा को दर्द सिर्फ तभी होगा, जब उसके बच्चे मुश्किल में होंगे, तो चलिए जानते हैं फिलहाल शो में क्या चल रहा है और आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

हर हद पार कर रही मालती देवी

अनुपमा के एक फैसले ने मालती देवी को काफी नुकसान पहुंचाया है और पैसों के नुकसान से ज्यादा मालती देवी का ईगो हर्ट हुआ है। इसलिए अब मालती देवी अनुपमा को पूरी तरह से बर्बाद करना चाहती है और इसके लिए वह समर का इस्तेमाल कर रही है। जी हां...मालती देवी ने समर को अपने ऑफिस में काम दिया है, लेकिन अब देखना यह होगा कि समर का मालती देवी संग काम करने का फैसला क्या मोड़ लेता है?

वनराज को धोखा दे रही है काव्या

शो में अनुपमा और मालती देवी के अलावा काव्या की जिंदगी में भी ट्विस्ट आया है। काव्या वनराज और घरवालों से कुछ छुपा रही है, लेकिन क्या? आने वाले एपिसोड की बात करें, तो काव्या के पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं बल्कि उसके एक्स पति का है, लेकिन अब काव्या ये सच वनराज को बताए तो बताए कैसे? क्योंकि इस बच्चे कारण वनराज और काव्या के बीच एक बार फिर से सबकुछ ठीक हुआ और ऐसे में अगर यह बात सामने आई तो वनराज काव्या को घर से निकालने में एक मिनट नहीं लगाएगा।

क्या खत्म हो जाएगी समर की कहानी?

अनुपमा इन दिनों अपने छोटे बेटे समर को लेकर काफी ज्यादा परेशान है। बार-बार अनुपमा को यह सपना आ रहा है कि समर की जान को खतरा है और वो अब इस दुनिया में नहीं रहा। वहीं, समर ने मालती देवी के साथ हाथ मिला लिया है। ऐसे में अनुपमा की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ गई है। उसे बार-बार यही डर सता रहा है कि कहीं उसकी गुरू मां उससे बदला लेने के लिए उसके बच्चे को नुकसान ना पहुंचाए। ऐसे में यही दावा किया जा रहा है कि आने वाले शो में समर का चेप्टर खत्म हो जाएगा और अगर ऐसा होता है, तो समर की मौत का इल्जाम मालती देवी पर नहीं बल्कि अनुपमा पर लगेगा, क्योंकि कहीं ना कहीं अनुपमा की वजह से ही मालती देवी इतने गुस्से में है।

शो में आएगा नया ट्विस्ट

एक तरह से देखा जाए तो अनुपमा की जिंदगी से दुख खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है। कभी माया उसे और अनुज को अलग कर देती है, तो कभी उसकी छोटी अनु उससे दूर हो जाती है और अब मालती देवी, जो अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके बच्चों पर वार कर रही है।

हालांकि, शो में एक गुरू के ऐसा बर्ताव से ऑडियंस बिल्कुल भी खुश नहीं है। लोगों का कहना है कि शो में गलत चीजें दिखाई जा रही है, क्योंकि एक गुरू कभी इतना कठोर नहीं होता जो बदला लेने पर आ जाए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story