Anupama Latest Episode: मालती देवी के एक फैसले से बदल जाएगी अनुपमा की दुनिया, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

Ruchi Jha
Published on: 26 July 2023 6:51 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी के एक फैसले से बदल जाएगी अनुपमा की दुनिया, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इस वक्त टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। अनुपमा जो पहले अमेरिका जाने वाली थी, उसने अपनी ममता के आगे अपने सपनों को कुर्बान कर दिया, लेकिन इसकी सजा क्या होगी ये अनुपमा ने कभी सोचा नहीं था। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे?

समर ने मिलाया मालती देवी से हाथ

समर को हर जगह से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था और यह सब मालती देवी ने करवाया था ताकि वह उसे अपने साथ काम करने पर मजबूर कर सके और अगर डिंपल जैसी पत्नी साथ हो तो फिर दुश्मन की क्या जरुरत है किसी को? मालती देवी यह सोचकर बैठी है कि जिस वजह से उसका नुकसान हुआ है वो उसी पर वार करेगी यानी अनुपमा के बच्चों और परिवार पर, और मालती देवी वही कर रही है। मालती देवी ने समर को अपने साथ काम करने पर मजबूर कर दिया है, लेकिन अब देखना यह होगा कि मालती देवी समर के साथ आगे क्या-क्या करती है?

अनुपमा को सता रहा अपने बच्चों का डर

इससे पहले, अनुपमा ने यह सपना देखा था कि समर इस दुनिया में नहीं रहा है और अब अनुपमा अपने सभी बच्चों को लेकर बहुत ज्यादा परेशान है। अनुपमा को यह डर सता रहा है कि मालती देवी उसका बदला उसके बच्चों या परिवार से ना ले और वैसा ही हो रहा है, लेकिन देखना यह होगा कि मालती देवी अपने बदले के लिए और कितना नीचे गिरेगी। हालांकि, यह भी तय है कि जब बात बच्चों पर आएगी तो अनुपमा भी अपनी हर हद पार कर जाएगी। ऐसा में यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाला शो काफी मजेदार होने वाला है।

एक बार फिर छोटी अनु को इग्नोर करेगी अनुपमा

अनुपमा भले अपनी छोटी अनु के लिए वापस आ गई हो, लेकिन एक बार फिर वो वही कर रही है, जो उसने पहले किया था। जी हां...अपने बाकी बच्चों के डर के कारण वह एक बार फिर से छोटी अनु को इग्नोर कर रही है।

लेकिन इस बार अगर अनुपमा ने फिर से वैसा किया था, तो शायद अनुज-अनुपमा के रिश्ते में एक बार फिर से खटास आ सकती है, क्योंकि इस बार तो छोटी अनु को संभालने के लिए माया भी नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story