Anupama Latest Episode: अनुपमा की एक गलती के कारण शाह हाउस में छाया मातम , उजड़ गई परिवार की खुशियां

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी ज्यादा चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। माया के बाद अब शो से एक और शख्स ने अलविदा कह दिया है।

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 6:26 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा की एक गलती के कारण शाह हाउस में छाया मातम , उजड़ गई परिवार की खुशियां
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। पहले माया ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और फिर अनुपमा भी अमेरिका नहीं गई और छोटी अनु के पास रह गई। लेकिन अनुपमा के इस फैसले से मालती देवी का गुस्सा हद से पार हो गया है और वह बदला लेने के लिए बेताब है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

आइटम सॉन्ग पर नाची अनुपमा

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा गुरू मां से माफी मांगने के लिए जाती है, जिसके बाद गुरू मां कहती है कि अगर उसे माफी चाहिए तो वो करना पड़ेगा, जो वो कहेंगी। इस पर अनुपमा भी मालती देवी की हर बात मानने के लिए तैयार हो जाती है। मालती देवी अनुपमा को डांस करने के लिए कहती है और आइटम सॉन्ग चला देती है, जिसके बाद अनुपमा को उन पर डांस करना पड़ता है, लेकिन जब इससे भी मालती देवी का मन नहीं भरता तब वह अनुपमा से कहती है कि अगर उसे माफी चाहिए तो उसे सब कुछ छोड़कर गुरू कूल में आना होगा और यहां आने के बाद वह किसी से नहीं मिल सकती है। लेकिन जाहिर है अनुपमा सब कुछ कर लेगी, लेकिन यह उससे नहीं होगा। ऐसे में गुरू मां अनुपमा को बाहर निकाल देती है।

समर-डिंपल के बीच हुई लड़ाई

डिंपल के तो क्या ही कहने है, उसका नेचर तो बरखा से भी ज्यादा खराब होता जा रहा है। पहले तो उसने अनुपमा के बारे में मीडिया को बता दिया और ऊपर से अपनी गलती मानने के लिए भी तैयार नहीं है। वाकई डिंपल को देखकर तो ऐसा लगता है कि कोई ऐसा कैसे हो सकता है? और यही सवाल समर भी डिंपल से करता है कि अगर तुम किसी का एहसान नहीं मान सकती तो कम से कम नुकसान तो मत करो, लेकिन वो डिंपल है उसे चिल्लाने और लड़ने के अलावा आता ही क्या है?

क्या अनुपमा की वजह से गई समर की जान

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने बेटे समर को तलाश करते हुए शाह हाउस आएगी, लेकिन वहां सब रोते हुए दिखाई देंगे, लेकिन समर नहीं होगा। समर को अपने सामने ना पाते हुए अनुपमा सबसे सवाल करेगी कि समर कहां है? लेकिन कोई कुछ नहीं बोलेगे, लेकिन बाद में तोशू बताएगा कि समर इस अब नहीं रहा।

यह सुनकर अनुपमा को सदमा लगेगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या यह सब मालती देवी ने करवाया है? क्योंकि मालती देवी ने कहा था कि वो अपना बदला अनुपमा की ममता से लेगी। खैर, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या यह सच है या अनुपमा का डर?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story