Anupama Latest Episode: मालती देवी करेगी हर हद पार, अनुपमा से नहीं छोटी अनु से लेगी अपने नुकसान का बदला

Anupama Latest Episode 20 July 2023: इन दिनों मालती देवी और अनुपमा के बीच बदले और दुश्मनी का रिश्ता चल रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 19 July 2023 11:25 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी करेगी हर हद पार, अनुपमा से नहीं छोटी अनु से लेगी अपने नुकसान का बदला
X
Anupama Latest Episode 20 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 20 July 2023: अनुपमा अमेरिका नहीं गई। उसकी ममता ने उसे एक बार फिर से पीछे कर दिया और इसका असर अब सिर्फ अनुपमा पर नहीं बल्कि उसके पूरे परिवार पर पड़ने वाला है, क्योंकि मालती देवी किसी को नहीं छोड़ेगी। मालती देवी का अनुपमा ने जो नुकसान किया है। उसका बदला तो मालती देवी जरूर लेगी और आगे अनुपमा के साथ क्या-क्या होने वाला है, यह तो बस मेकर्स बता सकते हैं। आइए फिलहाल हम आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

छोटी अनु और माया के लिए वापस आई अनुपमा

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो फिलहाल अनुपमा मालती देवी को यह समझाने में लगी हुई है कि उसने अमेरिका ना जाने का फैसला क्यों लिया था। वह अपनी ममता और पूरी दुनिया की ममता के बारे में मालती देवी को बताती है, लेकिन मालती देवी का इतना नुकसान हुआ है कि उसे अपने नुकसान के अलावा किसी और का दुख दिखाई नहीं दे रहा है। मालती देवी अनुज को जिम्मेदार ठहराती है और कहती है कि अनुज की वजह से ही अनुपमा अमेरिका नहीं जा पाई है।

अनुपमा की ममता पर करेगी मालती देवी वार

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी अनुपमा की कमजोरी पर वार करने की बात करेगी और अनुपमा की कमजोरी उसकी ममता है। इसी ममता के कारण अनुपमा ने अपने सपने को छोड़ दिया। खैर, अब देखना यह होगा कि मालती देवी अनुपमा को नुकसान पहुंचाने के लिए क्या-क्या करती है। क्या मालती देवी अनुपमा के बच्चों को नुकसान पहुंचाएगी, जिससे अनुपमा को तकलीफ होगी या फिर अनुपमा को थोड़ा-थोड़ा दर्द देकर अपना बदला लेगी।

अनुज बचाएगा मालती देवी से अनुपमा को

वहीं, अनुज अपनी अनुपमा को कुछ होने नहीं देगा। अनुज मालती देवी के हर प्लान को फैल कर देगा और अपनी अनुपमा को उनसे बचाएगा। लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि कहीं अनुपमा को बचाते-बचाते वो खुद अनुपमा से दूर ना हो जाए। यह तो तय है कि आने वाले एपिसोड में कई मुश्किलें आने वाली है। लेकिन अब देखना यह होगा कि अनुपमा इन मुश्किलों का सामना कैसे करती है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story