Anupama Latest Episode: अनुपमा की जिंदगी में आया नया तुफान, क्या टूटकर बिखर जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता?

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में अब एक और बड़ा ट्विस्ट आया है और आगे कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 15 July 2023 6:14 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा की जिंदगी में आया नया तुफान, क्या टूटकर बिखर जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता?
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और अब तो अनुपमा भी वापस आ गई है। खैर, यह तो पहले से ही पता था कि अनुपमा कहीं नहीं जाने वाला है, क्योंकि अगर अनुपमा चली जाएगी, तो शो कैसे चलेगा? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आगे क्या-क्या होगा?

छोटी अनु हो जाएगी लापता

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या छोटी अनु को अपने साथ शाह हाउस लेकर आ जाएगी। हालांकि, इस बात पर बा और डिंपल को परेशानी होगी। डिंपल की परेशानी का तो पता है कि घर में एक सदस्या और बढ़ गया है, जिससे उसे दिक्कत है। लेकिन बा की परेशानी यह है कि अगर छोटी अनु को शाह हाउस में कुछ भी होता है, तो अनुज उन्हें जिम्मेदार ठहराएगा, क्योंकि छोटी अनु की हालत अभी ठीक नहीं है और ऐसा ही होता है।

छोटी अनु शाह हाउस से गायब हो जाती है। जिस कारण सभी परेशान हो जाते हैं। लेकिन फिर अनुज के पास मैसेज आता है कि छोटी अनु मुंबई में है, जिसके बाद अनुज और वनराज छोटी अनु को तलाशने निकल जाते हैं।

छोटी अनु को मिली उसकी मां

अनुज और वनराज जब मुंबई पहुंचते हैं, तो देखते हैं कि अनुपमा छोटी अनु के साथ है। अनुपमा को वहां देख दोनों हैरान रह जाते हैं। लेकिन एक बार फिर वही हुआ। ममता के आगे अनुपमा के सपने एक बार फिर से हार गए। उसने अपने सपनों को अपनों के लिए छोड़ दिया। अनुपमा, अनुज और वनराज के साथ घर वापस आती है और माया से वादा करती है कि वो उसकी बेटी का हमेशा ध्यान रखेगी। लेकिन अब देखना यह होगा कि अनुपमा के इस फैसले पर परिवार का क्या रिएक्शन होता है और उससे भी बड़ी बात गुरू मां अब अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से तबाह कर देगी।

अधिक और पाखी का रिश्ता हो रहा खराब

जहां एक तरह अनुपमा और छोटी अनु के लिए सब परेशान है, तो वहीं पाखी और अधिक का रिश्ता भी पूरा तरह से खराब होता जा रहा है। पाखी अब पूरी तरह से अपनी मां की परछाई बन गई है, लेकिन इस समय अधिक गलत रास्ते पर है और अपनी बहन की बोली बोल रहा है। ऐसे में बार-बार वो पाखी को दर्द पहुंचाता है। अधिक तो पाखी को देखना भी पसंद नहीं करता है। लेकिन अब पाखी ने भी ठान ली है कि वो अनुज के सामने अधिक और बरखा का सच लाकर रहेगी।

खैर, अब तो अनुपमा भी वापस आ गई है, तो देखना यह होगा कि क्या पाखी अपनी मां की तरह ही हमेशा गलत के खिलाफ खड़ी रहती है, तो या आगे चलकर अपने पति का साथ देती है। वैसे यह तो तय है कि अगर पाखी की वजह से अधिक और बरखा पकड़े जाते हैं, तो अधिक पाखी से हमेशा के लिए अलग हो जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story