Anupama Latest Episode: फिर एक बार अपनों के लिए अनुपमा ने सपनों को किया कुर्बान, अब वही बेटी मचाएगी तांडव

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा अमेरिका नहीं गई है और वापस लौट आई है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा?

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 10:54 AM GMT
Anupama Latest Episode: फिर एक बार अपनों के लिए अनुपमा ने सपनों को किया कुर्बान, अब वही बेटी मचाएगी तांडव
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा अमेरिका जाने वाली थी, लेकिन अब वह वापस आ गई है। ऐसे में गुरू मां का गुस्सा हद से पार हो गया है और अब वह अनुपमा को बर्बाद करने से पीछे नहीं हटेगी। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

वापस घर लौटी अनुपमा

अनुपमा अपने सपनों से दूर रह सकती है, लेकिन अपनी बेटी से नहीं। इसलिए अनुपमा ने अपने सपनों को छोड़ दिया है और वापस घर लौट आई है। अनुपमा को देख हर कोई हैरान रह जाता है। सब यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर क्यों अनुपमा वापस लौट आई। अनुपमा के वापस आने पर काफी हंगामा भी होता है। लेकिन सबसे बड़ा हंगामा तो तब होगा, जब गुरू मां अनुपमा से अपना बदला लेगी। अब देखना यह होगा कि क्या वाकई गुरू मां अनुपमा को बर्बाद कर देगी या उसकी ममता के सामने हार जाएंगी।

छोटी अनु का हाल है बुरा

माया भी हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चली गई है और अनुपमा भी फिलहाल छोटी अनु के साथ नहीं है। ऐसे में वो छोटी सी बच्ची बार-बार अपनी मां को याद कर रही है। बच्ची का रो-रो कर बुरा हाल है, जिससे अनुज भी काफी ज्यादा परेशान है। उसे समझ नहीं आ रहा कि वो कैसे अपनी बेटी को संभालेगा। वहीं, बाकी घरवाले भी बेहद परेशान है। लेकिन काव्या छोटी अनु को थोड़ी देर के लिए संभाल लेती है और उसे खाना खिलाती है।

अनुपमा को देख उड़ जाएंगे डिंपल और बरखा के होश

एक बार को तो बरखा इसलिए चाहती थी कि अनुपमा अमेरिका चली जाए क्योंकि वो जानती है कि एक औरत का सपना जब पूरा नहीं होता तो कैसा लगता है, लेकिन अनुपमा वापस कपाड़िया हाउस आ गई है।

ऐसे में वह कपाड़िया हाउस में ही रहेगी और अगर ऐसा हुआ था, तो बरखा और अधिका की चोरी भी बहुत जल्द पकड़ी जाएगी। दूसरी डिंपल भी काफी ज्यादा परेशान है। क्योंकि वो तो यह सोचकर बैठी थी कि जब अनुपमा अमेरिका चली जाएगी तो वो शाह हाउस पर अपना कब्जा कर लेगी, लेकिन अब शायद यह मुश्किल होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story