Anupama Latest Episode: क्या अनुपमा का सपना ले लेगा छोटी अनु की जान? क्या होगा अनुज का फैसला

Anupama Latest Episode 13 July 2023: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में छोटी अनु का हाल बेहाल है, वो बार-बार अनुपमा को बुला रही है, लेकिन अनुज है कि अनुपमा को बुलाना नहीं चाहता है।

Ruchi Jha
Published on: 12 July 2023 11:35 AM GMT (Updated on: 12 July 2023 11:35 AM GMT)
Anupama Latest Episode: क्या अनुपमा का सपना ले लेगा छोटी अनु की जान? क्या होगा अनुज का फैसला
X
Anupama Latest Episode 13 July 2023

Anupama Latest Episode 13 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। एक तरह अनुपमा अमेरिका जाने के लिए तैयार है, तो दूसरी तरह उसकी बेटी छोटी अनु की हालत बहुत खराब होती जा रही है। अब ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी या एक बार फिर अनुपमा का ये सपना अधूरा रह जाएगा?
आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

छोटी अनु का हाल हुआ बेहाल

कपाड़िया हाउस में हर किसी का हाल-बेहाल है। हर कोई छोटी अनु को लेकर परेशान है। छोटी अनु बार-बार अपनी मां को बुला रही है। डॉक्टर्स के होने के बाद भी कुछ समझ नहीं आ रहा है कि छोटी अनु कैसे ठीक होगी। दूसरी तरह अनुज भी बहुत परेशान है। अपनी बेटी को इस हालत में देख उसे डर है कि कहीं वो अपनी बेटी को हमेशा के लिए खो ना दे और दूसरी तरफ वो अनुपमा के सपनों के बीच भी नहीं आना चाहता है। ऐसे में दर्शक यही दावा कर रहे हैं कि या तो माया के बाद अब छोटी अनु का पत्ता भी शो से कट जाएगा या फिर अनुपमा का सपना एक बार फिर अधूरा रह जाएगा।

गुरू मां भी है अनुपमा को लेकर परेशान

गुरू मां ने अनुपमा पर बहुत पैसा लगाया है और वो अनुपमा को किसी भी हालत में अपने साथ अमेरिका ले जाना चाहती है, लेकिन घर के हालत देख वो भी काफी ज्यादा परेशान है, लेकिन यह तो तय है कि अगर किसी भी कारण से अनुपमा अमेरिका नहीं जा पाती है, तो गुरू मां अनुपमा की नई दुश्मन बन जाएगी और अनुपमा को बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। यह तो गुरू मां पहले ही बता चुकी है कि अगर उसका नुकसान हुआ, तो वो अनुपमा को छोड़ेगी नहीं।

क्या अनुपमा जा पाएगी अमेरिका?

अनुपमा को जाने में अब बस 4 घंटे बचे हैं और शाह हाउस से सभी अनुपमा को आखिरी बार देखने आए हैं। शाह हाउस में तो सभी काफी ज्यादा खुश हैं कि अनुपमा का सपना आखिरकार पूरा हो रहा है, लेकिन किस्मत भी अनुपमा को बार-बार रोकने की कोशिश कर रही है। कभी फोन का गिरना, कभी छोटी अनु का चेहरा दिखना तो कभी अनुज-छोटी अनु की तस्वीर का सामने आना। यह सभी चीजें बार-बार यही इशारा कर रही है कि अनुपमा मत जाओ तुम्हारी बेटी को तुम्हारी जरुरत है। लेकिन क्या इस बार अपने रिश्तों के खातिर अनुपमा अपने सपनों को तोड़ देगी या सपनों के खातिर अपने रिश्तों को तोड़ देगी? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story