Anupama Latest Episode: अनुपमा ने किया माया का खून? छोटी अनु के सामने आएगा सच, टूट जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता

Anupama Latest Episode 7 July 2023: इस वक्त 'अनुपमा' में काफी इमोशनल वक्त चल रहा है। माया की मौत के बाद छोटी अनु को संभालना मुश्किल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 12:08 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा ने किया माया का खून? छोटी अनु के सामने आएगा सच, टूट जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता
X
Anupama Latest Episode 7 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 7 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में अब माया का चैप्टर हमेशा के लिए खत्म हो गया है। शो में माया के डेथ हो चुकी है। अनुपमा की जान बचाने के लिए माया ने अपनी जान दे दी। शाह हाउस और कपाड़िया हाउस दोनों घरों में इस वक्त दुख का माहौल है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

माया के कारण जेल जाएगी अनुपमा ?

दरअसल, आखिर में माया को अपनी गलती का एहसास हो गया था, जिसके लिए उसने अनुज-अनुपमा से माफी भी मांगी। पर माफी मांगने के तुरंत बात ही माया इस दुनिया को अलविदा कह चली। अनुपमा की जान बचाने के लिए माया ने अपनी जान दे दी। अनुपमा की जान तो माया ने बचा ली, लेकिन जाते-जाते भी माया-अनुपमा के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर गई। जी हां...शो में अब माया की मौत का इलजाम भी अनुपमा पर लगने वाला है और यह बरखा करेगी, जिसने अनुज-अनुपमा को यह कहते सुन लिया कि माया की जान अनुपमा की वजह से गई है।

छोटी अनु को संभालना हुआ मुश्किल

अब माया जैसी भी थी, लेकिन छोटी अनु की असली मां जिसने उसको जन्म दिया था और एक बच्चे के लिए अपनी मां को खोना बहुत मुश्किल है। इस वक्त छोटी अनु भी इसी दुख से गुजर रही है। वो बार-बार अपनी मां को बुलाने की जिद कर रही है, जिस पर अनुज गुस्सा कर उसे कहता है कि अब उसकी मां कभी नहीं आएगी। इस पर छोटी अनु भी डर जाती है, लेकिन अनुपमा उसे संभाल लेती है। पर देखना यह होगा कि जब छोटी अनु को यह पता चलेगा कि माया की जान अनुपमा की वजह से गई है, तो क्या छोटी अनु-अनुपमा को माफ करेगी, क्या वो इस बात को समझेगी की माया ने अनुपमा की जान बचाते हुए अपनी जान दे दी थी।

डिंपल से परेशान हुआ समर

डिंपल के तेवर तो आए दिन बदलते ही जा रहे हैं। जहां एक तरह सभी को इस बात का दुख है कि माया अब इस दुनिया में नहीं रही, तो डिंपल को इस बात का दुख है कि सभी घरवाले कार से गए हैं और वो बाइक से कपाड़िया हाउस जाएगी। डिंपल-समर से बहस करती है, जिस पर समर को गुस्सा आ जाता है और वो कहता है कि हर बात को बढ़ाना और उसको लेकर बहस करना जरुरी नहीं है, लेकिन डिंपल ने तो जैसे हर वक्त कलैश करने की ठान सी रखी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story