Anupama Latest Episode: क्या माया के जाने के बाद बदल जाएगा अनुपमा का फैसला? अकेली रह जाएगी छोटी अनु!

Anupama Latest Episode 6 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में एक नया ट्विस्ट आया है। माया का चेप्टर अब हमेशा के लिए खत्म हो गया है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या अनुपमा अब अपनी छोटी अनु को छोड़कर अमेरिका जा पाएगी। आइए बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 5 July 2023 10:13 AM GMT
Anupama Latest Episode: क्या माया के जाने के बाद बदल जाएगा अनुपमा का फैसला? अकेली रह जाएगी छोटी अनु!
X
Anupama Latest Episode 6 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 6 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। माया को अपनी गलती का एहसास हो गया और वह अनुपमा से माफी मांगने के लिए उसे तलाश रही है, तो वहीं दूसरी तरह शाह हाउस में डिंपल की बदतमीजी बढ़ती ही जा रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आगे क्या-क्या होने वाला है।

माया ने अनुपमा के लिए दे दी अपनी जान

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो शो में माया को अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह अनुपमा से माफी मांगने लिए उसे हर जगह तलाश रही है। आखिर में जब माया को अनुपमा नहीं मिलती तो वो अनुज को फोन करके पूछती है कि वो दोनों कहां हैं, जिसके बाद माया वहां पहुंचकर अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगती है, लेकिन किसे पता था कि माया को अपनी जान देकर माफी मिलेगी। जी हां...अनुपमा को बचाने के लिए माया अपनी जान दे देती है और इसी तरह माया का चेप्टर अनुज-अनुपमा की जिंदगी से हमेशा के लिए खत्म हो जाता है।

क्या अकेली रह जाएगी छोटी अनु?

माया के जाने के बाद अब अनुपमा भी अमेरिका चली जाएगी, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या छोटी अनु अब अकेली रह जाएगी। क्योंकि माया तो अब उसके पास रही नहीं और अनुपमा भी चली जाएगी। ऐसे में अब अनुपमा सोच में पड़ गई है कि क्या वह अमेरिका जाए या फिर छोटी अनु के साथ रहे। क्योंकि अगर अनुपमा भी चली जाएगी, तो छोटी अनु को मां का प्यार कभी नहीं मिल पाएगा। खैर, यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अनुपमा एक बार फिर अपने सपनों को तोड़ देगी।

डिंपल चलेगी नई चाल

दूसरी तरफ डिंपल भी शाह हाउस में अपना राज चलान की पूरी कोशिश कर रही है। हालांकि, वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रही है। फिलहाल, डिंपल अनुपमा के अमेरिका जाने का इंतजार कर रही है। अनुपमा के अमेरिका जाते ही वो शाह हाउस को अपने कब्जे में करने की पूरी कोशिश करेगी, लेकिन देखना यह होगा कि क्या इसमें कोई इसका साथ देगा, क्योंकि समर तो अभी से डिंपल को चेतावनी दे चुका है कि उसे परिवार को साथ लेकर चलना है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story