Anupama Latest Epiosde: अमेरिका जाने से पहले खत्म हो जाएगी अनुपमा की जिंदगी? माया होगी शो से बाहर

Anupama Latest Epiosde: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ माया ने सबको दिमाग खराब किया हुआ है, तो वहीं शाह हाउस में डिंपल अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 2 July 2023 8:54 AM GMT
Anupama Latest Epiosde: अमेरिका जाने से पहले खत्म हो जाएगी अनुपमा की जिंदगी? माया होगी शो से बाहर
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Epiosde: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी सुर्खियों में है। शो में बहुत जल्द एक लंबा लीप आने वाला है। ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल है कि आखिर लीप के बाद क्या-क्या बदलाव होंगे, क्या अनुपमा को शो में दिखाया जाएगा? तो हां जी बिल्कुल दिखाया जाएगा, क्योंकि अनुपमा के बिना तो शो कुछ है ही नहीं। लेकिन...लेकिन...लेकिन शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक के अनुसार, क्या अनुपमा पर कोई खतरा आने वाला है? आइए आपको बताते हैं।

अनुपमा को माया ने निकाला घर से बाहर

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो इस वक्त कपाड़िया हाउस में काफी ड्रामा चल रहा है। शाह हाउस ने तो अनुपमा के लिए शानदार फेयरवल पार्टी रखी और उसकी झोली खुशियों और प्यारी यादों से भर दी, लेकिन कपाड़िया हाउस में अनुपमा का फेयरवल बेहद खराब तरीके से मनाया गया और इसकी वजह है मिस माया। जी हां...माया अनुपमा की खूब बेइज्जती की और अनुपमा का समान निकालकर फेंक डाला यहां तक की अनुपमा को भी घर से निकलने को कहा, जिस पर अनुज का गुस्सा हद से बाहर हो गया और अब वो बहुत जल्द माया को भी घर से बाहर करने वाला है।

माया लेगी अनुपमा की जान

माया का पागलपन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और अब वह सभी के लिए एक खतरा बन गई है। ऐसे में माया अब अनुपमा की जान लेना चाहती है, क्योंकि उसको लगता है कि अगर अनुपमा मर जाएगी, तो अनुज उसका हो जाएगा। लेकिन क्या वाकई अनुपमा मर जाएगी? या फिर अनुपमा का एक्सीडेंट होगा या अनुज अपनी अनुपमा को बचा लेगा। खैर, देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी।

माया का टाइम हुआ खत्म

अब अनुपमा के जाने के बाद शो में काफी लंबा लीप आएगा। जहां काफी कुछ बदल जाएगा। माया का चेप्टर भी शो में बहुत जल्द खत्म हो जाएगा और आखिर में बच जाएंगे अनुज और उसकी छोटी अनु। शाह हाउस में डिंपल का राज होगा। वो तो बस अनुपमा के जाने का इंतजार कर रही है, जैसे ही अनुपमा अमेरिका की उड़ान भरेगी वो शाह हाउस में सबकी क्लास लगाना शुरू कर देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story