Anupama Latest Episode: अनुज को छोड़कर अनुपमा ने भरी अमेरिका की उड़ान, अधिक ने किया पाखी पर अत्याचार

Anupama Latest Episode: शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बहुत जल्द अनुपमा अमेरिका जाने वाली है और शो में एक बड़ा लीप आने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 1 July 2023 7:31 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज को छोड़कर अनुपमा ने भरी अमेरिका की उड़ान, अधिक ने किया पाखी पर अत्याचार
X
Anupama Latest Episode (Image credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों है। शो में रोजाना कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। अब देखिए अनुज ने भी किसी को बिना बताए अमेरिका जाने के प्लान बना लिया, जिस पर माया काफी ज्यादा भड़क गई है और माया को अनुपमा से इस तरह से बात करता देख अनुज का गुस्सा हद से पार हो गया है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि अनुज-माया के साथ क्या करता है। आइए आपको बताते हैं।

माया को लगेगा जोड़दार थप्पड़

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अभी अनुपमा कपाड़िया हाउस पहुंची है। अनुज-अनुपमा की आरती करने लगता है कि तभी माया वहां आ जाती है और उस थाल को फेंक देती है, जिससे अनुज काफी गुस्सा हो जाता है। वह माया से कहता है कि अगर आज उसने अनुपमा का दिन खराब किया तो उससे बुरा कोई नहीं होगा, लेकिन माया नहीं मानती और अनुपमा को खूब सुनाती है। बाद में माया-अनुपमा को मरने के लिए कहती है, जिस पर अनुज अपना आपा खो देता है और माया को जोड़दार थप्पड़ मारता है। इस थप्पड़ का बदला लेने के लिए माया अब अनुपमा को जान से मारने की कोशिश करेगी, लेकिन जाहिर है कि अनुपमा को कुछ नहीं होगा, क्योकि अनुज उसे कुछ होने नहीं देगा।

अधिक करेगा पाखी पर अत्याचार

एक तरफ अधिक और पाखी का रिश्ता भी खराब होता जा रहा है। पाखी जहां हर तरह से अधिक को मनाने की कोशिश कर रही है, तो वहीं अधिक-पाखी की शक्ल भी नहीं देखना चाहता है और अब तक वह पाखी को मारने भी लग गया है। हालांकि, पाखी में काफी बदलाव आ गया है। उसकी मम्मी का फेयरवेल खराब ना हो, इसके लिए उसने घर में कोई तमाशा नहीं किया और ना किसी को ये बताया कि अधिक ने उस पर हाथ उठाया है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अपने रिश्ते को बचाने के लिए पाखी इसी तरह अधिक के अत्याचार को सहती रहेगी या इसका जवाब देगी।

अनुज को छोड़ अनुपमा जाएगी अमेरिका

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा सबको छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो जाएगी, लेकिन छोटी अनु बार-बार अनुज से बोलेगी की मम्मी को फोन करके रोक लो। इस पर अनुज कॉल करेगा, लेकिन अनुपमा कॉल नहीं उठा पाएगी और अमेरिका के लिए उड़ान भर लेगी। अब अनुपमा के जाने के बाद अनुज और छोटी अनु का क्या होगा या तो आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा। लेकिन सवाल यह है कि क्या माया भी अनुज और छोटी अनु के साथ रहेगी या फिर अनुपमा के जाने के बाद उसका चेप्टर बंद हो जाएगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story