Anupama Latest Episode: अनुपमा में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट! माया जाएगी पागलखाने

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी चर्चा में है। बहुत जल्द शो में 5 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। वहीं, जल्द माया को भी अनुज पागलखाने भेजेगा और कहानी में नया ट्विस्ट आएगा। आइए आपको बताते हैं आगे क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 30 Jun 2023 8:01 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट! माया जाएगी पागलखाने
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो इस वक्त काफी इमोशनल है, क्योंकि अनुपमा का फेयरवेल चल रहा है, जिसके बाद अनुपमा अमेरिका चली जाएगी। वहीं, अनुपमा के जाने के बाद शो में 5 बड़े ट्विस्ट आएंगे। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आगे क्या-क्या होने वाला है।

खत्म हुई शाह हाउस में फेयरवेल पार्टी

शो के लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो शाह हाउस में अनुपमा के लिए फेयरवेल पार्टी रखी गई थी, जिसमें अनुपमा के दिन को खास बनाने के लिए सभी ने मेहनत की और सभी का प्यार देख अनुपमा भी इमोशनल हो गई थी। वहीं, अब शाह हाउस में पार्टी खत्म हो गई है और अनुपमा कपाड़िया हाउस के लिए जाती है। ऐसे में सभी काफी इमोशनल हो जाते हैं और अनुपमा के जाने पर रोने लगते हैं। समर तो अनुपमा की साड़ी पकड़ लेता है और जाने नहीं देता, लेकिन बाद में वनराज समर और पूरे परिवार को संभालता है।

कपाड़िया हाउस में बड़ा ड्रामा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा के आने का इंतजार करेगा, तभी लाइट्स बंद हो जाएंगी। ऐसे में अनुज परेशान हो जाएगा कि अनुपमा के आने के वक्त में ऐसा क्यों हो रहा है। वहीं, जब अनुपमा कपाड़िया हाउस पहुंचती है, तो माया अनुपमा को बहुत कुछ सुनाती है और कहती है कि 'तुम मर क्यों नहीं जाती अनुपमा' ये सुनकर अनुज का गुस्सा बहुत बढ़ जाएगा और वह माया को थप्पड़ मार देगा। लेकिन देखना अब यह होगा कि इस थप्पड़ का बदला माया कैसे लेती है और क्या इतना सब होने के बाद अनुपमा वहां रुकेगी या वापस चली जाएगी।

शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

आने वाले एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जी हां, अनुपमा के अमेरिका जाने के बाद काफी कुछ बदल जाएगा। शो में काफी लंबा लीप आएगा। शाह हाउस डिंपल के कब्जे में होगा और वह शाह हाउस में सबको परेशान करके रखेगी। वहीं, काव्या और वनराज के बच्चे को भी दिखाया जाएगा। पाखी और अधिक के रिश्ते में भी काफी बदलाव आएंगे। और कपाड़िया हाउस में बरखा और अधिक अपना हक जताएंगे, क्योंकि अनुपमा के जाने के बाद अनुज भी चला जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story