Anupama Latest Episode: अनुज ने माया को जड़ा जोरदार थप्पड़, अब साथ अमेरिका जाएंगे अनुज-अनुपमा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और अब बहुत जल्द एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 Jun 2023 7:57 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज ने माया को जड़ा जोरदार थप्पड़, अब साथ अमेरिका जाएंगे अनुज-अनुपमा
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। अब बहुत जल्द शो में एक बड़ा लीप आने वाला है, जिसमें काफी कुछ बदल जाएगा। अनुपमा अमेरिका चली जाएगी और शाह हाउस में डिंपल का राज होगा। वहीं, कपाड़िया हाउस में बरखा और पाखी के बीच ड्रामे देखने को मिलेंगे। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा के लिए गाना गाएगा वनराज

फिलहाल शो में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो सभी लोग अनुपमा की फेयरवल पार्टी को एंजॉय कर रहे हैं। सभी चाहते हैं कि वह अनुपमा का दिन यादगार बना दे। इस बीच वनराज भी अनुपमा को खुशी-खुशी विदा करना चाहता है। वह अनुपमा के लिए दिल से गाना गाता है। जिसे सुनकर सभी घरवाले मस्ती में झुमते हैं। इस बीच अनुपमा भी सभी को धन्यवाद करती है कि सभी ने उसका दिन यादगार बना दिया और उसे इतनी खुशियां दी है।

अधिक-पाखी के रिश्ते में दरार डालेगी डिंपल

वहीं, अधिक और पाखी के रिश्ते इस समय कुछ खास नहीं है। जहां पाखी हर समय अधिक को मनाने में लगी रहती है, तो डिंपल अब पाखी और अधिक के रिश्ते को खराब करना चाहती है। वह अधिक को पाखी और शाह हाउस के खिलाफ भड़काती है और कहती है कि उसकी कोई वेल्यू नहीं है और पाखी उसे नौकर समझती है। डिंपल कहती है कि वह पाखी को सीधा कर देगी और अनुपमा के जाने के बाद बहुत कुछ करने वाली है। डिंपल की इन बातों से यह तो साफ है कि वह बस अनुपमा के जाने का इंतजार कर रही है। इसके बाद तो शाह हाउस वालों का भगवान ही मालिक है। खैर, डिंपल के लिए यह इतना भी आसान नहीं होगा क्योंकि वनराज इतनी आसानी से डिंपल को सबके साथ कुछ गलत नहीं करने देगा।

माया को पड़ेगा जोरदार थप्पड़

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस में पार्टी खत्म करने के बाद कपाड़िया हाउस में पहुंचेगी, जहां अनुज उसकी आरती उतारेगा लेकिन उतने में माया वहां आकर सब खराब कर देगी और अनुपमा को खूब सुनाएगी और बताएगी कि अनुज भी उसके पीछे-पीछे अमेरिका जा रहा है।

ये बात सुनकर अनुपमा हैरान हो जाएगी और इतने में माया-अनुपमा से कहेगी कि काश वह मार जाए। यह बात सुनकर अनुज अपना आपा खो देगा और माया को जोरदार थप्पड़ मारेगा। खैर, देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या अब अनुज-माया को पागलखाने में भर्ती करवाएगा? क्या अनुज की सच्चाई जानने के बाद अनुपमा उससे अलग हो जाएगी या कहानी अब कुछ और मोड़ लेगी। यह जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story