Anupama Latest Episode: अनुपमा पर होगा जानलेवा हमला! माया चलेगी बड़ी चाल, पार करेगी सारी हदें

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बहुत जल्द माया एक बड़ा प्लान बनाने वाली है, जिससे अनुपमा की जान को खतरा हो सकता है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 26 Jun 2023 11:59 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा पर होगा जानलेवा हमला! माया चलेगी बड़ी चाल, पार करेगी सारी हदें
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। माया एक बार फिर अपने पागलपन की वजह से अनुपमा के यादगार दिन को खराब करने वाली है और इस बार वह काफी बड़ा प्लान बना रही है ताकी उसे हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटा दे, लेकिन जब अनुज को माया के इस पागलपन का पता चलेगा तो माया के साथ बहुत बुरा होगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा अनुज

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज, अनुपमा के साथ उसी के घर में रुक जाता है। वह अनुपमा को अपनी बाहों में भरकर अपने प्यार का इजहार करता है। आज के एपिसोड की शुरुआत वहीं से होगी। फोन के बजने की वजह से अनुज-अनुपमा को टाइम का एहसास होगा। अनुज, अनुपमा से कहेगा, 'मेरा मन तो नहीं है लेकिन, घर तो जाना होगा'। वहीं अनुपमा कहेगी, 'मन तो नहीं है, मगर जाने देना होगा।' इतना ही नहीं अनुज, अनुपमा से अपने दिल की बात भी कहेगा। अनुज कहेगा, 'पता है अनु, कल तुम्हारा फेयरवेल है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। लेकिन, दुखी भी हूं। समझ नहीं पा रहा हूं कि क्या हूं।'

माया चलेगी बड़ी चाल

आगे अनुपमा-अनुज से कहेगी, 'मेरा भी कुछ ऐसा ही हाल है।' कपाड़िया हाउस पहुंचते ही अनुज की मुलाकात माया से होगी। माया, अनुज से पूछेगी, 'आप ऑफिस के काम से बाहर गए थे'? अनुज कहेगा, 'हां किसी काम से गया था तुम्हें उससे क्या।' अनुज का जवाब सुनते ही माया खुश हो जाएगी और मन ही मन अपने आप को इस बात की तसल्ली देने लगेगी की अनुज, अनुपमा से मिलने के लिए नहीं बल्कि काम की वजह से बाहर गए थे। लेकिन तभी ही, माया को अनुज के शर्ट पर अनुपमा की बिंदी दिखाई देगी। बिंदी के दिखते ही एक बार फिर माया का डर उस पर हावी होने लगेगा। वह इमेजिन करने लगेगी कि अनुपमा और अनुज उसे चिढ़ा रहे हैं। वे लोग उसे मेंटल हॉस्पिटल भेजकर अमेरिका चले जाएंगे। वह पागल हो जाएगी। वह पहले तो खुद को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन, फिर अनुपमा को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक प्लान बनाएगी।

अनुपमा पर होगा जानलेवा हमला

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया अनुपमा को अपने रास्ते से हमेशा के लिए हटना चाहेगी। जिसके लिए वह इस बार कुछ बड़ा प्लान करेगी। लेकिन यह तो साफ है कि अनुपमा मरने वाली तो नहीं है, क्योंकि अगर अनुपमा को कुछ हो गया तो शो तो वैसे ही खत्म हो जाएगा, लेकिन यह हो सकता है कि जो भी अनुपमा के साथ होगा वह अनुज को पता चल जाएगा, जिसके बाद माया को पागलखाने भिजवा दिया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story