Anupama Latest Episode: हमेशा के लिए खत्म हुआ माया का चेप्टर, फिर 'अनाथ' हुई छोटी अनु! अब क्या होगा अनुपमा का फैसल?

Anupama Latest Episode 4 July 2023: शो 'अनुपमा' में काफी दिनों से माया का ड्रामा और पागलपन देखने को मिल रहा था, लेकिन अब माया का चेप्टर हमेशा के लिए खत्म हो गया है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 3 July 2023 9:14 AM GMT
Anupama Latest Episode: हमेशा के लिए खत्म हुआ माया का चेप्टर, फिर अनाथ हुई छोटी अनु! अब क्या होगा अनुपमा का फैसल?
X
Anupama Latest Episode 4 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 4 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में काफी समय से माया का पागलपन और ड्रामा चल रहा था, लेकिन अब आखिरकार माया का चेप्टर खत्म हो गया है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या माया के जाने के बाद अनुज-अनुपमा एक हो पाएंगे? क्या अनुपमा छोटी अनु को छोड़कर अमेरिका चली जाएगी? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा ने माया को दिया ज्ञान

अनुपमा शो में हर किसी को ज्ञान देती है फिर चाहे वो उसका दुश्मन ही क्यों ना हो। इसी तरह माया की ऐसी हरकत के बाद भी अनुपमा-माया को समझाने के लिए उसके पास चली गई। अनुपमा ने माया को समझाया की अगर वो इसी तरह करती रही, तो एक दिन अपनी बेटी को भी खो देगी, क्योंकि उसकी बेटी यानी छोटी अनु अब उससे डरने लगी है। अनुपमा-माया को समझाती है कि वह अपनी जिद के कारण अनुज का दुख नहीं देख पा रही है। इसी के साथ अनुपमा ने माया को गणपति बप्पा की मूर्ती भी दी, जिसे देखने के बाद माया का गुस्सा शांत हुआ।

अनुपमा के लिए अपनी जान दे देगी माया

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के समझान के बाद माया-अनुपमा से उसके पैरों पर गिरकर माफी मांगेगी। वो अनुपमा से कहेगी कि उसने बहुत गलत किया। हालांकि, माया को ऐसी बातें करता देख अनुज काफी हैरान होगा, लेकिन इस बार वाकई माया को अपनी गलती का एहसास होगा। लेकिन बातों-बातों में जब माया की तबीयत खराब होने लगेगी, तो अनुपमा उसके लिए पानी लेने जाएगी और तभी अनुपमा एक गाड़ी के सामने आ जाएगी, लेकिन माया-अनुपमा को बचाते हुए खुद उस गाड़ी के सामने आ जाएगी और माया नाम का चेप्टर हमेशा के लिए अनुज-अनुपमा की जिंदगी से खत्म हो जाएगा।

छोटी अनु को छोड़ अमेरिका चली जाएगी अनुपमा?

माया के दुनिया से जाने के बाद कुछ दिन कपाड़िया हाउस में मातम का माहौल होगा, इसके बाद वक्त होगा अनुपमा के अमेरिका जाने का। ऐसे में छोटी अनु अपनी मां को रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुपमा छोटी को अनुज के सहारे छोड़कर अमेरिका चली जाएगी। लेकिन देखना यह होगा कि क्या वाकई अनुपमा अपने परिवार को एक बार फिर छोड़ देगी। क्या अनुपमा अपनी बेटी को छोड़ अपने सपनों को चुनेगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story