Anupama Episode 9 July 2023: अनुपमा की दुश्मन बनी छोटी अनु! अपनी मां की मौत का लगाया इल्जाम ?

Anupama Latest Episode 9 July 2023: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी बवाल मचा हुआ है। हालांकि, यही चीज दर्शकों का उत्साह भी बढ़ा रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 11:48 AM GMT
Anupama Episode 9 July 2023: अनुपमा की दुश्मन बनी छोटी अनु! अपनी मां की मौत का लगाया इल्जाम ?
X
Anupama Latest Episode 4 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 9 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। माया अचानक इस दुनिया से चली गई है और माया के जाने के बाद छोटी अनु सदमे में है। इस बीच अब उसे यह भी पता चल गया है कि उसकी मां की जान अनुपमा की वजह से गई है। ऐसे में छोटी अनु क्या अनुपमा से नफरत करेगी? क्या वो अनुपमा को अपनी मां का कातिल समझेगी? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा?

सामने आया माया की मौत का सच

अनुपमा-अनुज को बात करते हुए बरखा ने पकड़ लिया, जिसके बाद उसने परिवार में सबको बता दिया कि माया की जान अनुपमा की वजह से गई है यानी अनुपमा को बचाते हुए माया ने अपनी जान दे दी। हालांकि, यह बात जब अनुज को पता चलेगी, तो वह इस बात को छुपाने के लिए कहेगा, लेकिन छोटी अनु इस बात को सुन लेगी, जिसके बाद वो बेहोश हो जाएगी। वहीं छोटी अनु के बारे में ये सुनने के बाद अनुपमा भी भागी-भागी उसके पास आएगी,लेकिन अब छोटी अनु का क्या फैसला होगा? क्या वो अनुपमा को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार समझेगी? क्या वो अनुपमा से नफरत करने लगेगी?

डिंपल चलेगी नई चाल

इस बीच डिंपल भी शाह परिवार में अपना राज चलाने की पूरी कोशिश कर रही है। हालांकि, उसका बस नहीं चल पा रहा है। इसलिए वह आए दिन समर से हर छोटी-छोटी बात पर बहस कर रही है। हालांकि, घर का माहौल कैसा है ये जानने के बाद भी डिंपल को शांति नहीं है और वो शाह परिवार को अपने बस में करने के लिए नई-नई चाले सोच रही है। हालांकि, इससे कुछ होने वाला है नहीं है, क्योंकि शाह परिवार के लोगों को अपने बस में करना इतना भी आसान नहीं है, जितना डिंपल सोच रही है।

पाखी-अधिक का रिश्ता हो रहा खराब

इस बीच पाखी और अधिक का रिश्ता और भी ज्यादा खराब होता जा रहा है और अब तो बात यहां तक पहुंच गई है कि अधिक पाखी पर हाथ उठाने लगा है, लेकिन पाखी अब काफी ज्यादा बदल गई है।

वो अपने रिश्ते को संभालने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन डिंपल और बरखा ने तो सोच लिया है कि वो दोनों अधिक का घर तोड़ कर रहेंगी, क्योंकि दोनों को पाखी बिल्कुल नहीं पसंद है। खैर, ये तो वक्त बताएगा कि अधिक और पाखी का रिश्ता आगे चलकर टूट जाता है या सुधर जाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story