Anupama Latest Episode: अनुपमा ने दिया गुरू मां को धोखा, अब मालती देवी की नफरत करेगी अनु की जिंदगी तबाह

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में सबको इस बात का इंतजार था कि क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी और अब ये इंतजार भी खत्म हो गया है।

Ruchi Jha
Published on: 13 July 2023 11:44 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा ने दिया गुरू मां को धोखा, अब मालती देवी की नफरत करेगी अनु की जिंदगी तबाह
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों हैं। शो में सबको इस बात का इंतजार था कि क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी या फिर इस बार भी अपनों के कारण अनुपमा अपने सपनों को छोड़ देगी, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि अनुपमा ने एक बार फिर अपनी बेटी के लिए अपने सपने को तोड़ दिया। जी हां...अब अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी। क्योंकि वो अपनी बेटी को छोड़कर नहीं जा सकती है।

अनुपमा ने गुरू मां को दिया धोखा

दरअसल, अनुपमा एयरपोर्ट पहुंच गई थी और फ्लाइट में भी बैठ गई थी, लेकिन बार-बार अनुपमा छोटी अनु के बारे में ही सोच रही थी। एक तरफ जहां वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका जाना चाहती थी, तो वहीं दूसरी तरफ उसकी अंदर की ममता बार-बार उसको जाने से रोक रही थी और आखिर में सपनों के आगे ममता की जीत हुई और अनुपमा वापस अपने छोटी अनु के पास लौट आई। लेकिन अनुपमा के इस फैसले से गुरू मां को बहुत बड़ झटका लगा है। गुरू मां को यही डर था कि अनुपमा अपनी ममता के आगे हार जाएगी और ऐसा ही हुआ।

गुरू मां की नफरत का शिकार हुई अनुपमा

अनुपमा के इस फैसले से गुरू मां का गुस्सा सातवें आसमान पर है। अब वो बस अनुपमा को बर्बाद करना चाहती है। एक तरह से देखा जाए तो अब शो में यही दिखाया जाएगा कि कैसे गुरू मां अनुपमा की जिंदगी में मुश्किल खड़ी करती है। दूसरी तरह अभी तो यह ट्विस्ट है कि कहीं छोटी अनु को यह तो नहीं पता चल गया कि उसकी मां अनुपमा की वजह से मरी है। क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो अनुपमा का सपना तो टूट ही जाएगा, साथ में छोटी अनु भी अनुपमा से नफरत करने लगेगी।

अनुज की वजह से नहीं गई अनुपमा

अनुपमा के वापस आने का इल्जाम भी अनुज पर लगाया जाएगा और अनुज भी इसके लिए खुद को गलत बताएगा। वो इन सब के लिए खुद को गलत कहेगा कि उसने अनुपमा को फोन क्यों किया।

अगर वो अनुपमा को फोन नहीं करता, तो अनुपमा छोटी अनु की आवाज नहीं सुनती और वापस नहीं आती और जब यह बात शाह हाउस में पता चलेगी, तो वो भी अनुज को गलत कहेंगे, क्योंकि शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में तो वैसे ही किसी की नहीं बनती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story